सुलतानपुर: परीक्षा देने जा रहे छात्र को डंपर ने रौंदा, मौत

पुलिस ने छात्र के शव का पंचनामा भर भेजा पोस्टमार्टम

सुलतानपुर: परीक्षा देने जा रहे छात्र को डंपर ने रौंदा, मौत

सुलतानपुर, अमृत विचार। कमरे से निकल साथियों संग परीक्षा देने जा रहे छात्र को तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया। घायल छात्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वही दूसरे छात्र का इलाज़ चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेते हुए मृतक छात्र के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

करौंदीकला थाना क्षेत्र के उधरनपुर गांव निवासी अधिवक्ता राम नाथ प्रजापति का 21 वर्षीय पुत्र अमरेंद्र कुमार केएनआई फरीदीपुर में बीएससी एजी का छात्र था। गांव के ही शशिकांत पुत्र हौसिला के साथ नगर कोतवाली के गोलाघाट के समीप कमरा लेकर रहता था।

गुरुवार की सुबह परीक्षा देने कमरे से निकल साथी के साथ पैदल ही कोतवाली नगर के पांचो पीरन के नासिरगंज के पास पहुंचा था। तभी सामने से आ रही अनियंत्रित डंपर ने उसे व उसके साथी को चपेट मंे ले लिया। डंपर से घायल हुए अमरेन्द्र कुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

वहीं, घायल साथी शशिकांत का मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। राहगीरों ने आरोपित डंपर को रोक लिया, लेकिन चालाक भाग निकला। स्थानीय लोगों ने रोड जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची नगर कोतवाली पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेते हुए रोड खाली कराया। सुरक्षा की दृष्टि से फोर्स तैनात कर दिया। वहीं मृतक छात्र के परिजनों को सूचित किया। 

नगर कोतवाल श्री राम पांडेय ने बताया कि छात्र के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। डंपर पुलिस के कब्जे में है। विधिक कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-प्रतापगढ़: राजा भइया की दरियादिली या सपा से नजदीकी!, सपा प्रत्याशी के पिता के खिलाफ दर्ज कराये मुकदमे को वापस लेंगे कुंडा विधायक