मुजफ्फरनगर: बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने गला रेतकर की हत्या, थाने पहुंचकर किया सरेंडर

मुजफ्फरनगर: बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने गला रेतकर की हत्या, थाने पहुंचकर किया सरेंडर

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के नई मन्डी थाना क्षेत्र के समीपवर्ती गांव कूकडा में गुरुवर सुबह उस समय सनसनी फैल गई कि जब एक युवती के पिता ने अपनी बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी तथा कुछ समय बाद खुद ही सरेंडर कर दिया। जानकारी के अनुसार नई मन्डी थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव कूकडा निवासी शाहिद ने प्रेम प्रसंग के विरोध में अपनी बेटी करीब 20 वर्षीय शहनूमा की किसी धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर डाली तथा मौके से फरार हो गया। पिता द्वारा अपनी बेटी की हत्या से सनसनी फैल गई। 

पड़ोसियों सहित कई ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने जब इसकी सूचना पुलिस को दी तो कुछ ही देर मे पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गयी पहुंचकर पुलिस ने देखा कि उक्त युवती का शव उसके घर के दरवाजे पर लहुलुहान अवस्था में पड़ा है। इसी बीच फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने परिजनों व ग्रामीणों की मौजूदगी मे पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। 

इस घटना के कुछ समय पश्चात युवती का पिता अपने घर वापिस लौट आया तथा उसने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। घटना स्थल पर पहुंचे एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच-पडताल की जा रही है तथा इस सम्बन्ध में साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं। जिनके आधार पर अग्रिम कार्रवाई सुनिश्चित की जा सकेगी। इस दौरान सीओ नई मन्डी रूपाली राव व इंस्पेक्टर नई मन्डी कोतवाली बबलू सिंह वर्मा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-UP में अब जनता नहीं, माफिया डरते हैं, भदोही में बोले पीएम मोदी- जब से योगी जी आए हैं, पूरा माहौल बदल गया