बहराइच: बंटवारे की जमीन मांगने पर पिता पुत्र को पीटा, केस दर्ज

युवक की हालत गंभीर लखनऊ रेफर

बहराइच: बंटवारे की जमीन मांगने पर पिता पुत्र को पीटा, केस दर्ज

पयागपुर/बहराइच, अमृत विचार। पयागपुर क्षेत्र के चंदईपुर गांव में बंटवारे की जमीन को लेकर परिवार में विवाद चल रहा है। उसी को लेकर रविवार सुबह पिता पुत्र पर चचेरे भाइयों ने लाठी और रॉड से हमला कर दिया। जिससे पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पयागपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत चंदईपुर निवासी रामफल पांडेय और नानमून पांडेय सगे भाई हैं। रामफल पांडेय ने अपने भाई के हिस्से की जमीन पर कब्जा कर रखा है। जिसको लेकर दोनों परिवार में रंजिश चल रही है। इसी रंजिश में नान मून ने पुलिस से शिकायत की बात कही थी। इससे सभी नाराज थे। रविवार सुबह नानमून का बेटा कमला प्रसाद पांडेय (38) दूध लेने के लिए जा रहा था तो उसके चचेरे भाई मनोज पाण्डेय, आलोक पांडेय और चाचा राम फल पांडेय ने लाठी डंडे से हमला कर दिया। बचाने दौड़े नानमून को भी लाठी और रॉड से पीटा।

जिसमें पिता पुत्र घायल होकर जमीन पर गिर गए। सभी को परिवार के लोगों ने सीएचसी पहुंचाया। यहां से मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान सुधार न होने पर डॉक्टर ने कमला प्रसाद को लखनऊ रेफर कर दिया है। इस मामले में थानाध्यक्ष कमल शंकर चतुर्वेदी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: गोंडा और कैसरगंज में मतदान कल, 37.47 लाख मतदाता करेंगे प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला