लखीमपुर-खीरी: डॉक्टर के इश्क में मरीज बनकर अस्पताल पहुंचती थी युवती, परिजनों ने पकड़ा-फिर क्या हुआ

लखीमपुर-खीरी: डॉक्टर के इश्क में मरीज बनकर अस्पताल पहुंचती थी युवती, परिजनों ने पकड़ा-फिर क्या हुआ

demo image

गोला गोकर्णनाथ/लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। नगर के एक निजी अस्पताल का संचालक युवती के साथ अस्पताल के चेम्बर में आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया, जिसे युवती के परिजनों ने पकड़कर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया है।

नगर के विकास चौराहा स्थित एक अस्पताल संचालक युवती के साथ रंगरेलिया मना रहा था। बताते हैं कि युवती डॉक्टर के प्रेम जाल में फंस चुकी है और वह मरीज बनकर अस्पताल पहुंच जाती थी, जहां डॉक्टर की मर्जी चलती थी। युवती के अस्पताल पहुंच जाने की खबर युवती के परिजनों को लग गई। वह आनन-फानन में अस्पताल पहुंच गये और उन्होंने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। परिवार वालों ने डॉक्टर को पकड़कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है। 

डॉक्टर युवती का यह कारनामा नगर में चर्चा का विषय बन गया है। लोग बताते हैं कि यह निजी अस्पताल विकास चौराहे पर अवैध रूप से नर्सिंग होम के रूप में चलता है। कुछ दिन पूर्व अवैध अस्पतालों के खिलाफ छापेमार कार्रवाई के चलते यह अस्पताल बंद हो गया था। संचालक शादीशुदा है और इसके बच्चे भी हैं। कोतवाल इन्द्रजीत सिंह और सीओ अजेंद्र यादव से जानकारी करने का प्रयास किया गया, पर दोनों अधिकारियों के फोन ही रिसीव नहीं हुए।

ये भी पढे़ं- बरेली: बिजनौर की निशा ने राजेश से रचाई शादी, इस्लाम धर्म छोड़कर सनातन अपनाया, जमकर किया डांस