Unnao Cyber Fraud: साइबर फ्राड कर निकाली गई थी रकम...पीड़ितों को मिली वापस, खिले चेहरे, बोले- थैंक्यू पुलिस

उन्नाव में साइबर फ्राड कर निकाली गई रकम वापस मिली तो खिले चेहरे

Unnao Cyber Fraud: साइबर फ्राड कर निकाली गई थी रकम...पीड़ितों को मिली वापस, खिले चेहरे, बोले- थैंक्यू पुलिस

उन्नाव, अमृत विचार। एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना के निर्देश पर अपराध व अपराधियों के विरुद्ध चल रहे अभियान के तहत सदर कोतवाली पुलिस द्वारा साइबर फ्राड के माध्यम से तीन पीड़ितों के खाते से निकाली गई धनराशि उनके खाते में रिफण्ड कराई गई।

केस-1

शशांक श्रीवास्तव निवासी मोहल्ला एबी नगर कोतवाली सदर ने 9 मई को 88 हजार रुपये फ्राड से निकाले जाने की शिकायत की थी। जिस पर कोतवाली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसके खाते फ्राड हुए 68 हजार रुपये होल्ड कराये। साथ ही 3000 रुपये उसके खाते में रिफण्ड कराए। बचे रुपयों को उसके खाते में रिफण्ड कराने का प्रयास किया जा रहा है। 

केस-2 

सूर्यकान्त द्विवेदी निवासी मोहल्ला कल्याणी देवी कोतवाली सदर ने भी 9 मई को पुलिस को दिये प्रार्थनापत्र में उसके खाते से 24 हजार 999 रुपये फ्राडकर निकाले जाने की शिकायत की थी। जिस पर कोतवाली पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते फ्राड किये गए 10 हजार रुपये उसके खाते में रिफण्ड कराए। 

केस-3 

अंशू गौतम पुत्र अशोक कुमार निवासी सिकंदरपुर सरोसी कोतवाली सदर ने 14 मई को पुलिस को प्रार्थनापत्र देकर बताया था कि उसके खाते से 4000 रुपये फ्राड कर निकाल लिये गए हैं। जिस पर कोतवाली पुलिस ने फ्राड किये गए 4000 रुपये उसके खाते में रिफण्ड कराए। 

ये भी पढ़ें- Kanpur: चारों महिलाओं के हुए पोस्टमार्टम...फूट-फूटकर रोए परिवार के लोग परिजन, ड्योढी घाट में होगा अंतिम-संस्कार, बोले- मौतों के जिम्मेदार लापरवाह सिस्टम