बीजेपी आरएसएस अपने जेब से नहीं, जनता के टैक्स से दे रही मुफ्त राशन :मायावती

बसपा सुप्रीमो ने पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा में विपक्ष पर बोला जमकर हमला

बीजेपी आरएसएस अपने जेब से नहीं, जनता के टैक्स से दे रही मुफ्त राशन :मायावती

गोसाईगंज/ सुलतानपुर, अमृत विचार। प्रत्याशी उदराज वर्मा के लिए जनाधार बढ़ाने पहुंची बसपा सुप्रीमो मायावती ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार जनता को जो भी सुविधाएं दे रही है वह अपने घर से नहीं, बल्कि जनता के टैक्स से दे रही है।

बुधवार को गोसाईगंज थाना क्षेत्र के टांडा बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे मोतीगंज बाजार में आयोजित जनसभा में बसपा सुप्रीमो मायावती करीब पौने दो बजे जब मंच पर पहुंची तो भीड़ देख गदगद हो गई। पार्टी प्रत्याशी उदराज वर्मा ने पार्टी का चुनाव चिन्ह हाथी भेट कर बसपा मुखिया का स्वागत किया। संबोधन के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा सपा व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सभी पार्टियां पूंजीपतियों से बांड के माध्यम से चंदा लिया है। लेकिन बसपा ही एक ऐसी पार्टी है जो किसी भी पूजी पति से चंदा नहीं लिया है। कहा कि आपस में गठबंधन कर सभी पार्टियां चुनाव लड़ रही है, लेकिन बसपा अपने दम पर चुनाव लड़ रही है। भाजपा की नीतियों से दलित व मुस्लिम समुदाय के लोग विकास से वंचित हो रहे हैं। जरूरतमंदों को मिल रहे फ्री राशन को लेकर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा व आरएसएस अपनी जेब से फ्री राशन नहीं दे रहा है। देश की जनता जो टैक्स का पैसा केंद्र सरकार को देती है, जो आपका पैसा है, जनता का पैसा है। उससे ही मौजूदा सरकार फ्री में राशन दे रही है। ये कोई मेहरबानी नहीं कर रही है।

27 - 2024-05-22T180451.687

उन्होंने कहा कि देश में हर स्तर पर भ्रष्टाचार हो रहा है, जिसके लिए भाजपा सपा व कांग्रेस और इनकी सहयोगी पार्टियों को केंद्र की सत्ता में आने से रोकना है। वहीं अल्पसंख्यक मतदाताओं को अपने पाले में करने के लिए कहा कि मौजूदा सरकार में मुस्लिम समुदाय के लोगों का विकास बाधित हो गया है। आरक्षण का कोटा अभी तक  पूरा नहीं हो पाया है। 

मायावती ने कहा कि पूर्व में केंद्र में रही कांग्रेस की सरकार की तरह ही वर्तमान में भाजपा सरकार भी जातिवादी, हीनवादी, संप्रदाय वादी और पूंजीवादी सोच के चलते ही पूरे देश में खासकर दलितों गरीबों आदिवासियों, मुस्लिम आदि का विकास में उत्थान नहीं हो सका। पूरे देश में दलितों आदिवासियों एवं अन्य पिछड़े पूरे देश में दलितों आदिवासियों एवं अन्य पिछड़े वर्गों का सरकारी नौकरियों में बरसों से अधूरा पड़ा आरक्षण का कोटा भी अभी तक पूरा नहीं भरा गया है। विशेष कर एससी एसटी का सरकारी नौकरियों में पदोन्नति में आरक्षण भी अब काफी हद तक प्रभाव विहीन बना दिया गया है। मौजूद भीड़ को बसपा प्रत्याशी उदराज को आने वाले 25 मई को भारी संख्या मतदान कर विजय दिलाने की अपील भी की। 

ये भी पढ़ें -PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-संविधान की दुहाई देने वाली कांग्रेस ने अपनी ही पार्टी के संविधान की धज्जियां उड़ाईं