बदायूं: विद्युत लाइन में अचानक दौड़ा करंट, महिला झुलसी...पशु की मौत

बदायूं: विद्युत लाइन में अचानक दौड़ा करंट, महिला झुलसी...पशु की मौत

करंट से झुलसी महिला के शरीर की मालिश करतीं महिलाएं

सहसवान, अमृत विचार। कस्बे के मोहल्ला मोहिउद्दीन में विद्युत विभाग द्वारा नई लाइन बिछाई जा रही है। उसमें अचानक से करंट दौड़ने लगा, जिसकी चपेट में आकर एक महिला सहित तीन लोग झुलस गई। और एक पशु की मौत हो गई। हादसा के दौरान वहां मौजूद विद्युत कर्मचारियों ने विद्युत सप्लाई बंद कराई। इस घटना से मोहल्ले में हड़कंप मचा हुआ है।

नगर के मोहल्ला मोहिउद्दीनपुर में बुधवार की शाम के समय नई विद्युत लाइन विद्युत विभाग के कर्मचारियों द्वारा डाली जा रही थी। जिसमें अचानक करंट दौड़ गया। और टूटकर मोहल्ला निवासी लालाराम के घर बाहर बंधे पशुओं पर गिर पड़ा। जिसकी चपेट  में वहां पर बंधा एक पशु आ गया। जो करंट लगने से तड़पने लगा। 

जिसे बचाने के लिए लालाराम की पत्नी शांति देवी बचाने के लिए दौड़ पड़ी, उन्होंने जैसे ही तार को हाथ लगाया फौरन ही करंट ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। मां को तडपता देख उनकी बेटियां नीलम और नीरज उन्हें बचाने के लिए जैसे ही आगे ही बढ़ी उन्हें भी करंट ने अपनी  चपेट में लिया। अचानक हुए हादसे से वहां अफरा तफरी मच गई। जिस समय हादसा हुआ वहां पर विद्युत कर्मचारी मौजूद थे। उन्होंने फौरन ही विद्युत सप्लाई बंद कराई। इसके बाद तीनों मां बेटियों की जान बच सकी। लेकिन पशु की मौत हो गई। मोहल्ले में हुए हादसे से लोग भयभीत हैं।

ये भी पढे़ं- बदायूं: सहायक आयुक्त औषधि ने पकड़ा अवैध मेडिकल, 1.10 लाख की दवाइयां कीं जब्त