रायबरेली: दबंगों पर ट्रैक्टर में लगे भाजपा के झंडे को तोड़ने का आरोप, मुकदमा दर्ज

रायबरेली: दबंगों पर ट्रैक्टर में लगे भाजपा के झंडे को तोड़ने का आरोप, मुकदमा दर्ज

रायबरेली,अमृत विचार। बुधवार को देर रात थाना खीरों के कस्बे में चार युवकों ने एक ट्रैक्टर ट्राली में लगा भाजपा का झंडा तोड़कर फेंक दिया। विरोध करने पर दलित ट्रैक्टर मालिक को गाली और जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट करने पर आमादा हो गए। पुलिस ने पीड़ित के शिकायती पत्र के आधार पर नामजद आरोपियों के विरुद्ध दलित उत्पीड़न सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। 

मथुराखेड़ा मजरे खीरों निवासी विनोद कुमार पासवान पुत्र धुन्नूराम ने आरोप लगाया है कि बुधवार की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे वह अपनी ट्रैक्टर ट्राली लेकर वापस घर लौट रहा था। ट्रैक्टर में भाजपा का झंडा लगा था। वह जैसे ही ट्रैक्टर लेकर कस्बा खीरों के रायल कैफे के पास पहुंचा। तभी वहां मौजूद डुमटहर गांव निवासी सुरेन्द्र यादव, सुंदरियाखेड़ा मजरे हरीपुर मिर्दहा निवासी प्रमोद यादव, उन्नाव जिले के थाना क्षेत्र मौरावां के गांव मुसईखेड़ा निवासी धीरेन्द्र यादव, इसी थाना क्षेत्र के गांव पूरनखेड़ा मजरे पठई निवासी राहुल लोधी ने मेरे ट्रैक्टर ट्राली को रोककर गाली देते हुए भाजपा का झंडा हटाने को कहा। विरोध करने पर ट्रैक्टर में लगा झंडा तोड़कर फेंक दिया और मारपीट करने पर आमादा हो गए। इस बीच कुछ लोगों द्वारा बीच बचाव किया गया तो चारों लोग मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। 

थानाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह भदौरिया ने बताया कि पीड़ित के शिकायती पत्र के आधार पर नामजद आरोपियों के विरुद्ध दलित उत्पीड़न सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

ये भी पढ़ें -बहराइच: चीनी मिल में ऊंचाई से गिरकर एक श्रमिक की मौत, तीन घायल

ताजा समाचार

रायबरेली: मां ने गला दबाकर दो मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर फंदा लाकर दी जान, जानें वजह
शाहजहांपुर: गढ़िया रंगीन में दो किशोर और दातागंज बदायूं एक युवक की रामगंगा में डूबकर मौत, परिवार में कोहराम
Kanpur Ghatampur Suicide: शराब पीने के लिए युवक ने पत्नी से मांगे रुपये, मना करने पर फांसी लगाकर दी जान, पढ़ें पूरी खबर
कासगंज: छह दिन पहले घर से लापता हुई महिला का पेड़ पर लटका मिला शव, हत्या का आरोप
प्रयागराज: प्राइवेट कोचिंग संस्थान के खिलाफ छात्रों ने सिविल लाइंस थाने में दर्ज कराई एफआईआर, जानें मामला
मुंबई के निर्वाचन अधिकारी ने मोबाइल फोन-ईवीएम लिंक पर खबर का किया खंडन, बताया झूठी खबर