BJP कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी का हजरतगंज चौराहे पर जलाया पुतला, नेता बोले-संविधान के खिलाफ काम करती हैं बंगाल की CM  

BJP कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी का हजरतगंज चौराहे पर जलाया पुतला, नेता बोले-संविधान के खिलाफ काम करती हैं बंगाल की CM  

लखनऊ, अमृत विचार। पश्चिम बंगाल में मुस्लिमों की 118 जातियों को ओबीसी में शामिल करके आरक्षण देने के मुद्दे को लेकर बीजेपी लगातार ममता बनर्जी पर हमलावर है। भारतीय जनता पार्टी ने ममता सरकार पर पिछड़ों का हक छीनकर मुसलमानों को देने का आरोप लगाकर आज राजधानी लखनऊ के हजरतगंज चौराहे पर ममता बनर्जी का पुतला फूंका। 

बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विरोध में दर्जनों की संख्या में बीजेपी नेता और कार्यकता बीजेपी पिछड़ा वर्ग के प्रदेश महामंत्री राम चंद्र प्रधान के नेतृत्व में प्रदेश कार्यालय से निकलकर हजरतगंज चौराहे पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी मुर्दाबाद के जमकर नारेबाजी की और अपना विरोध जताया। वहीं हजरतगंज चौराहे पर ममता बनर्जी का पुतला फूंकने के बाद राष्ट्रपति से उन्हें बर्खास्त करने की मांग उठाई। दरअसल, इस मामले में कलकत्ता हाईकोर्ट ने बुधवार को पश्चिम बंगाल में साल 2010 के बाद जारी किए गए सभी ओबीसी प्रमाणपत्रों को  रद्द कर दिया है। वहीं इस फैसले के बाद बीजेपी ने टीएमसी और ममता बनर्जी को घेरनाl शुरू कर दिया है।

13 - 2024-05-23T192715.811

भाजपा पिछड़ा वर्ग के प्रदेश महामंत्री राम चंद्र प्रधान ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बहुत घृणित काम किया है, जो संविधान के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि हमारा संविधान धर्म के आधार पर किसी को आरक्षण देने की व्यवस्था नहीं देता है। ऐसे में ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री रहते हुए पिछड़ों का हक मारकर बांग्लादेश से आए घुसपैठियों को दिया है। वहीं जब हाई कोर्ट ने इस मामले में सभी ओबीसी आरक्षण पत्र रद्द कर दिए तो ममता बनर्जी हाई कोर्ट के आदेश को मानने से इंकार कर रही हैं। इसीलिए राष्ट्रपति से मांग करते है कि असंवैधानिक काम करने वाली महिला ममता बनर्जी को मुख्यमंत्री पद से बर्खास्त कर देना चाहिए।

ये भी पढ़ें -पहले ईंट से कुचला सिर, फिर खुरपी से काटा गला!... हरदोई पुलिस ने किया बिल्सर हिलेन में की गई हत्या का खुलासा