अमरोहा: दो साल की बच्ची पर कुत्तों ने किया हमला, नोंचकर मार डाला

अमरोहा: दो साल की बच्ची पर कुत्तों ने किया हमला, नोंचकर मार डाला

हसनपुर, अमृत विचार: हसनपुर  कोतवाली  क्षेत्र के गांव में कुत्तों ने शुक्रवार को पेड़ के नीचे सो रही दो वर्षीय बच्ची पर हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। बच्ची की मौत के बाद परिजन उसके शव को घर ले गए और बिना किसी कानूनी कार्रवाई के बच्ची के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

 गांव मनौटा निवासी रामदास व उसकी पत्नी नर्सरी में काम करके परिवार का पोषण करते हैं।शुक्रवार सुबह दोनों अपनी दो वर्षीय पुत्री काव्या को लेकर नर्सरी में कार्य करने गए थे। उन्होंने बच्ची को पेड़ के नीचे सुला दिया था और नर्सरी में पानी लगाने लगे। तभी अचानक छह जंगली कुत्ते वहां पर आए और बच्ची को घसीटकर  ले गए। इसके बाद कुत्तों ने बच्ची को नोंचना शुरू कर दिया। बच्ची की चीख सुनकर पिता का ध्यान उधर गया तो पिता के होश उड़ गए। 

उसने तुरंत जंगली कुत्तों के चुंगल से बच्ची को छुड़ाया और निजी चिकित्सक के ले गए। वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।  मृतक दो बहनों में छोटी थी। बच्ची की मां नीतू और परिजनों का बुरा हाल है।  पीड़ित परिवार ने पुलिस एवं वन विभाग को कोई सूचना नहीं दी । ज्ञात हो कि क्षेत्र में जंगली कुत्तों के हमले में पहले भी कई बच्चों की जान जा चुकी है और दर्जनों लोग घायल हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें- अमरोहा : वलीमा के बाद दूल्हा लापता, दुल्हन करती रही इंतजार...तलाश में जुटी पुलिस