Bareilly News: रास्ते में कार खड़ी करने के विरोध में चले ईंट -पत्थर, दोनों पक्षों से चार लोग घायल

Bareilly News: रास्ते में कार खड़ी करने के विरोध में चले ईंट -पत्थर, दोनों पक्षों से चार लोग घायल

मारपीट के बाद लोगों को समझाते पुलिस अधिकारी

कैंट, अमृत विचार। कैंट थाना क्षेत्र के ठिरिया निजावत खां में शुक्रवार शाम करीब 6 बजे रास्ते में कार खड़ी करने के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई। पहले दोनों ओर से लाठी -डंडे , इसके बाद ईंट -पत्थर चले। मारपीट में दोनों पक्षों की ओर से चार लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची नकटिया पुलिस ने मामले को शांत किया। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजकर मेडिकल परीक्षण कराया है। 

पुलिस के मुताबिक अभी किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। ठिरिया निजावत के वार्ड न. 7 निवासी मोहम्मद मियां की कार उनके दरवाजे पर खड़ी रहती है। गली तंग होने की वजह से लोगों को आवागमन में परेशानी होती है। दूसरी तरफ नाली निर्माण होने की वजह से रास्ता और ज्यादा तंग हो गया। वार्ड न. 12 निवासी एक युवक ने कार खड़ी करने का विरोध किया। इसी बात पर विवाद बढ़ गया। और दोनों पक्ष भिड़ गए। देखते देखते ही दोनों ओर से लाठी डंडे व ईंट पत्थर चलने लगे। 

सूचना पर पहुंचे नकटिया चौकी इंचार्ज नरेन्द्र सिंह और सिपाही रियाज अली ने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया। स्थिति बेकाबू होने पर थाने से फोर्स बुलानी पड़ी। तब कहीं मामला शांत हो सका। देर रात तक दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास जारी रहा।

ये भी पढ़ें- Bareilly News: यांत्रिक कारखाना अंडर पास निर्माण के लिए 5 जून तक ब्लॉक, अलग-अलग तारीखों में चार ट्रेनों को किया निरस्त