Bareilly News: यांत्रिक कारखाना अंडर पास निर्माण के लिए 5 जून तक ब्लॉक, अलग-अलग तारीखों में चार ट्रेनों को किया निरस्त

Bareilly News: यांत्रिक कारखाना अंडर पास निर्माण के लिए 5 जून तक ब्लॉक, अलग-अलग तारीखों में चार ट्रेनों को किया निरस्त

बरेली, अमृत विचार। इज्जतनगर यांत्रिक कारखाना अंडर पास निर्माण के लिए 29 से 5 जून तक ब्लॉक लिया जाएगा। रेलवे ने अलग-अलग तिथियों में चार ट्रेनों को निरस्त किया है।

इज्जतनगर रेल मंडल के जन संपर्क अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि यांत्रिक कारखाना के पास निर्माणाधीन अंडर पास पर सेगमेंट बॉक्स रखे जाने को ब्लॉक लिया गया है। लिहाजा, टनकपुर से 29 मई और 4 जून को चलने वाली 05307 टनकपुर-बरेली जंक्शन विशेष ट्रेन, बरेली जंक्शन से 30 मई और 5 जून को चलने वाली 05308 बरेली जंक्शन टनकपुर विशेष स्पेशल ट्रेन, पीलीभीत एवं टनकपुर से 29 मई व 4 जून को चलने वाली 05311/05312 पीलीभीत-टनकपुर-पीलीभीत स्पेशल ट्रेनें निरस्त रहेंगी। अलग-अलग तिथियों में कुल चार ट्रेनों को निरस्त किया गया है। 

29 और 30 मई को रात 21:45 से सुबह 3:45 बजे 6 घंटा, 4 और 5 जून को रात 21:45 से 1:45 बजे तक चार घंटे का ब्लॉक होगा। इस दौरान सेगमेंट बॉक्स रखने का काम किया जाएगा।गौरतलब है कि लंबे समय से कारखाना अंडर पास का निर्माण दोबारा शुरू कराने की मांग कर्मचारियों की तरफ से की जा रही थी। 10 दिन पहले अंडर पास का काम शुरू कर दिया गया है।

शंटिंग लाइनों पर ब्लॉक आज से
अंडर पास निर्माण के लिए यांत्रिक कारखाना के पास स्थित यार्ड में शनिवार से ब्लॉक शुरू हो जाएगा। इस बीच 31 मई तक शंटिंग कार्य नहीं किए जाएंगे।

अंडर पास बनने से मिलेगी कर्मचारियों को राहत
अंडर पास का निर्माण होने से इज्जत नगर कारखाना में काम करने वाले कर्मचारियों को राहत मिलेगी। कई बार क्रासिंग बंद होने के कारण कारखाना कर्मी ड्यूटी पर लेट हो जाते हैं। कई बार बायोमेट्रिक पर पंच समय से नहीं होने के कारण उनका वेतन कट जाता है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: डोंगल न लगने से भुता ब्लॉक की 92 ग्राम पंचायतों के मजदूरों का लटका भुगतान

 

्कककििि