Hardik Pandya Divorce: क्या अलग हो गए हार्दिक पांड्या और नताशा? देना पड़ सकता है प्रॉपर्टी का इतना हिस्सा

Hardik Pandya Divorce: क्या अलग हो गए हार्दिक पांड्या और नताशा? देना पड़ सकता है प्रॉपर्टी का इतना हिस्सा

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या बुरे दौर से गुजर रहे हैं।पहले उनकी टीम खराब प्रदर्शन के साथ आईपीएल 2024 से बाहर हुई और अब उनका घर टूटने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक की रिश्ते दरार आ गई है। दोनों तलाक लेने वाले हैं। हालांकि इसको लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है।

https://www.instagram.com/p/CzapBNZIZdr/?hl=en

आईपीएल के दौरान उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक किसी भी मैच में उन्हें चीयर करती हुई नजर नहीं आईं। यही नहीं पिछले कुछ वक्त से नताशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी हार्दिक के साथ कोई भी तस्वीर शेयर नहीं कर रही हैं। इन सारी बातों के बीच जो मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही है उसके मुताबिक दोनों के बीच अलगाव भी हो सकता है और अगर ऐसा होता है तो हार्दिक पांड्या को नताशा को अपनी कमाई का 70 फीसदी रकम देनी होगी।

https://www.instagram.com/p/CwjrbBrLutd/?hl=en&img_index=3

आपको बता दें कि चार  मार्च को नताशा का जन्मदिन था। हार्दिक ने पत्नी के जन्मदिन पर कोई भी सोशल मीडिया पोस्ट शेयर नहीं किया था। हालांकि, अभी यह तय नहीं है कि दोनों के बीच सब कुछ खत्म हो चुका है। क्योंकि, दोनों अब भी एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं। हालांकि अभी भी नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से पति के साथ तस्वीरों को नहीं हटाया है। बीते दिनों से दोनों के रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियां देखने को मिल रही थीं। अब दोनों के रिश्ते में दरार की भी अफवाहें जोर पकड़ रही हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें 30 करोड़ रुपए में घर लिया था। इसके साथ ही उनके पास वडोदरा में एक पैंटहाउस है। इसकी कीमत भी करोड़ों में है। लेकिन, तलाक के बाद पांड्या की स्थिति खराब हो सकती है। 

ये भी पढ़ें : IPL Final Match : 'गुरू' गौतम गंभीर की केकेआर के सामने कप्तान पैट कमिंस के जांबाज SRH की कठिन चुनौती