बरेली: 'बेवफा निकली पत्नी, इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं', वीडियो रिकॉर्ड करके ट्रेन के आगे कूद गया युवक 

बरेली: 'बेवफा निकली पत्नी, इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं', वीडियो रिकॉर्ड करके ट्रेन के आगे कूद गया युवक 

बरेली, अमृत विचार। "मैं बहुत परेशान हूं। मेरी बीवी ने धोखा दिया है। इसमें पंकज चौहान का हाथ है। इनके नाजायज संबंध थे। ये दोनों गुनहगार हैं। इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं।" बहेड़ी के बिट्टू सिंह ने अपना ये दर्द वीडियो में रिकॉर्ड करने के बाद ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी है। मौत के बाद बिट्टू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

बिट्टू सिंह, बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव बौंडा के निवासी हैं। गुरुवार की शाम को मौर्य नगर मुहल्ला में रेलवे ट्रैक पर उनका शव मिला था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दी है। बाद में बौंडा गांव के दिनेश सिंह ने मृतक की पहचान की। 

28 वर्षीय बिट्टू सिंह, लक्खी सिंह के बेटे हैं। उनकी जेब से एक मोबाइल मिला है। बताते हैं कि बिट्टू ने मरने से पहले अपने मोबाइल से ही एक वीडियो रिकॉर्ड किया था, जिसमें वो अपनी मौत के लिए  पत्नी और उसके प्रेमी को जिम्मेदारी ठहराते सुने जा रहे हैं।

बिट्टू की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों के मुताबिक, बिट्टू ने 22 मई को बहेड़ी थाने में तहरीर भी दी थी। जिसमें एक व्यक्ति पर घर में घुसकर पत्नी से छेड़खानी और मारपीट का आरोप लगाया था। लेकिन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

बताते हैं कि पत्नी की हरकतों की वजह से बिट्टू काफी वक्त से परेशान चल रहा था। उसके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया था। भयंकर तनाव और डिप्रेशन में आकर उसने आत्मघाती क़दम उठाते हुए अपनी ज़िंदगी ही समाप्त कर ली। 

बिट्टू का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी और उसके प्रेमी को ठहराते दिखाई दे रहे हैं। मौत से पहले पत्नी पर बिट्टू के आरोप और उसकी मानसिक स्थिति बयान करता ये वीडियो क्षेत्र के हर मोबाइल और ग्रुप्स में तैरने लगा है। इसी के साथ पुलिस भी घटना की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- बरेली से 'सुबह हुई गायब', अब रात के बाद सीधे दोपहर, हैरान कर देगी ये खबर!

ताजा समाचार

बाराबंकी: छत पर सोया था पूरा परिवार, भोर में अचानक भरभरा कर गिरी, पति-पत्नी और दो बच्चे गंभीर घायल
चीन के प्रधानमंत्री Li Qiang ने ऑस्ट्रेलिया के साथ मतभेदों का उचित समाधान निकालने पर जताई सहमति
तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद कल वाराणसी आएंगे नरेन्द्र मोदी, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा
Eid Ul Adha 2024: औरैया में हजारों लोगों ने ईदगाह में अदा की नमाज़, मुल्क के लिए अमन चैन की दुआएं मांगी
बदायूं: विधवाओं को मिलेगा पक्का घर, सीएम आवास योजना के तहत दिया जाएगा लाभ 
यूपी पुलिस कांस्टेबल एग्जाम डेट जल्द होगी जारी, पेपर लीक के लिए सीएम योगी लाएंगे नया कानून