काशीपुर: पत्नी के घर छोड़कर जाने से नाराज युवक चढ़ बैठा टावर में...

काशीपुर: पत्नी के घर छोड़कर जाने से नाराज युवक चढ़ बैठा टावर में...

काशीपुर, अमृत विचार। पत्नी के घर छोड़कर जाने से वैशाली कॉलोनी निवासी एक युवक नाराज होकर एचटी लाइन के टावर पर चढ़ गया। युवक को टावर पर खड़ा देख आसपास मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही  मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को किसी तरह नीचे उतारकर हिरासत में लिया। वहीं पुलिस ने युवक के खिलाफ 81 पुलिस एक्ट में  चालान करने की कार्रवाई की है।

बुधवार को आईटीआई थाना क्षेत्र की वैशाली कालोनी निवासी रवि सिंह पुत्र मदन सिंह के घर उसकी सास आई हुई थी। रवि का किसी बात को लेकर अपनी सास के साथ विवाद हो गया। इस पर उसकी पत्नी घर छोड़कर चली गई। पत्नी के घर छोड़कर जाने से नाराज रवि हाईटेंशन विद्युत लाइन के टावर पर चढ़ गया।

यह  देख लोगों में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर आईटीआई थाने के एसआई प्रकाश सिंह बिष्ट, एएसआई पुष्कर बिष्ट, कांस्टेबल जितेंद्र सिंह नेगी व प्रभाष सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने रवि को समझाकर उसे नीचे उतरने के लिए कहा, लेकिन वह अपनी पत्नी को बुलाने की जिद पर अड़ा रहा। इस दौरान वह अपनी भड़ास भी निकालता रहा। पुलिस ने जैसे-तैसे उसकी पत्नी को खोज कर मौके पर बुलाया। पत्नी के आग्रह पर ही युवक टावर से नीचे उतरा। एसआई प्रकाश बिष्ट ने बताया कि पूछताछ के बाद उसका 81 पुलिस एक्ट में चालान किया गया है।