Bareilly News: जरी कारीगर से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगकर मारी गोली, आठ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

उधार दिए 15 लाख रुपये भी भूल जाने की दी धमकी

Bareilly News: जरी कारीगर से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगकर मारी गोली, आठ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

demo image

बरेली, अमृत विचार। बारादरी क्षेत्र में कुछ लोगों ने जरी कारीगर से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी। विरोध करने पर उसे गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने मामले में आठ लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास, बलवा समेत कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुराना शहर के सहसवानी टोला निवासी जरी कारीगर मोहम्म्द जहीर ने बताया कि उन्होंने मकान मालिक नत्थू उर्फ आबिद को काफी समय पहले 15 लाख रुपये उधार दिए थे। आबिद ने उधारी लेते समय कहा था कि इन रुपयों को वापस करने तक वह मकान में रह सकते हैं। उनसे कोई किराया नहीं लिया जाएगा। बताया कि मंगलवार रात 10 बजे वह बेटे अब्बास के साथ घर से बाहर टहल रहे थे। 

आरोप है कि घर से कुछ दूरी पर मकान मालिक ने नदीम, खतीब, चांद निवासी फाइक एंक्लेव और साजन निवासी पनवड़िया, अनीस आदि के साथ मिलकर उन्हें घेर लिया। इन लोगों ने बेटे के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच नदीम और खतीब ने उनपर तमंचा तान दिया और पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी। कहा कि उसने जो नत्थू उर्फ आबिद को 15 लाख रुपये दिए हैं, उन्हें भूल जाए। 

आरोप है कि इस दौरान नदीम ने तमंचा से जहीर के कंधे पर गोली मार दी। वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़े। शोर सुनकर लोग बचाने दौड़े तो आरोपी भाग गए। मामले में पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी अमित पांडे ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Bareilly News: सात दिनों से पानी का संकट, घर-घर जाकर मांगेंगे पानी की भीख