कासगंज: सीसीटीवी कैमरे में चोरी करते दिखे चोर को गोदाम स्वामी ने ललकारा

गोदाम स्वामी पर हमला कर नगदी लेकर भाग गया चोर

कासगंज: सीसीटीवी कैमरे में चोरी करते दिखे चोर को गोदाम स्वामी ने ललकारा

घटना स्थल पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित करती फोरेंसिक टीम

कासगंज, अमृत विचार। शहर के मुहल्ला नवाब में गोदाम में चोरी कर रहे चोर को जब गृहस्वामी ने घर के सीसीटीवी कैमरे में देखा तो वह गोदाम पर पहुंचकर चोर को ललकारा। चोर गोदाम स्वामी पर हमला कर नगदी लेकर भाग गया है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित किए हैं। 

शहर के मुहल्ला नवाब निवासी अनुराग अग्रवाल एग्रीक्लचर सामग्री का कारोबार करते हैं। उन्होंने अपने घर के ही नीचे ही गोदाम बना रखा है। गोदाम में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। घर में लगी एलईडी पर कैमरों को अटैच किया गया है। बुधवार मध्य रात को उनका बड़ा बेटा पढ़ाई कर रहा था। 

अचानक उसकी नजर सीसीटीवी कैमरे से अटैच एलईडी पर पहुंची तो उसने देखा कि गोदाम में एक व्यक्ति चोरी कर रहा है। उसने जानकारी पिता को दी। पिता अनुराग घर से निकलकर गोदाम पर पहुंचे और चोर को ललकारा। आवाज सुन चोर ने लोहे की रोड से अनुराग पर हमला बोल दिया और गोदाम की गुल्लक में रखी लगभग पांच हजार रूपये की नगदी लेकर फरार हो गया। चोर के हमले से अनुराग बाल बाल बच गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण् किया है। गुरुवार की सुबह एसपी अपर्णा रजत कौशिक के निर्देश पर फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर फोटोग्राफ एवं साक्ष्य एकत्रित किए हैं। पुलिस जल्द ही खुलासे की बात कह रही है।

ये भी पढे़ं- कासगंज: भारत विकास परिषद की बैठक में प्रांतीय पदाधिकारियों का किया गया अभिनंदन, स्थाई प्रकल्पों पर की गई चर्चा