चिराग पासवान का दावा, बिहार की सभी 40 सीटों पर राजग की होगी जीत

चिराग पासवान का दावा, बिहार की सभी 40 सीटों पर राजग की होगी जीत

गया। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के वरिष्ठ नेता चिराग पासवान ने बिहार की सभी 40 सीट पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की जीत का दावा करते हुए आज कहा कि इस लोकसभा चुनाव में राजग 400 सीट का आंकड़ा पार करेगा।

पासवान ने गया जिले के अतरी विधानसभा के खिजरसराय बाजार स्थित यशवंत सिंह उच्च विद्यालय के प्रांगण में एक चुनावी सभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो 400 पार का नारा दिया है, उसे पूरा कर दिखाना है।

उन्होंने लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए कहा कि पुराने दिनों को याद कीजिए, उस समय को वापस नहीं आने देना है। जंगलराज को याद कीजिए। महागठबंधन वाले जनता को दिग्भ्रमित करने वाले लोग है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार देश का विकास हो रहा है । लोजपा नेता ने दावा किया कि बिहार की सभी 40 सीटों पर राजग का कब्जा होगा। पूरे देश में राजग 400 का आंकड़ा पार करेगा। 

पूरी तरह से बहुमत के साथ राजग की वापसी होगी और नरेंद्र मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। इस मौके पर सांसद संजय जायसवाल, पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी, पूर्व विधायक कृष्णानंद प्रसाद यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष चिंटू शर्मा, लोजपा के वरिष्ठ नेता अरविंद कुमार सिंह, जिलाध्यक्ष दिलीप सिंह सहित कई वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे। 

ये भी पढे़ं- कन्याकुमारी पहुंचे पीएम मोदी, अम्मन मंदिर में की पूजा-अर्चना...अब विवेकानंद रॉक मेमोरियल में करेंगे ध्यान

 

 

ताजा समाचार