Chitrakoot: संदिग्ध हालात में युवक की मौत, शरीर पर मिले चोटों के निशान, इस बात को लेकर दंपति के बीच होती थी कलह...

Chitrakoot: संदिग्ध हालात में युवक की मौत, शरीर पर मिले चोटों के निशान, इस बात को लेकर दंपति के बीच होती थी कलह...

चित्रकूट (सीतापुर), अमृत विचार। संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई। मां ने हत्या का आरोप लगाया है हालांकि फिलहाल तहरीर नहीं दी है। एसओ का कहना है कि तहरीर के आधार पर आगे की तहकीकात की जाएगी। युवक के शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं। 

सीतापुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत रैन बसेरा के पास गुरुवार की सुबह किराना व्यवसायी धर्मपाल साहू (40) पुत्र संतोष साहू का शव उसके कमरे में अस्तव्यस्त अवस्था में मिला। शरीर पर चोटों के निशान थे और कोई वस्त्र नहीं था। मृतक की मां मुन्नी देवी ने बताया कि उसकी बहू अंकिता नहाने गई थी। युवक की मां घर के नीचे वाले हिस्से में और पति-पत्नी ऊपर के हिस्से में रहते थे। मां मुन्नी जब बेटे के कमरे में गई तो उसका पुत्र कमरे में मृत पड़ा था। 

ऐसा लग रहा था कि उसे जमकर पीटा गया था। शरीर में कई जगह खरोंच के निशान थे और गुप्तांग में सूजन थी। जिंदगी की आस में बेटे को आसपास के लोगों की मदद से जिला अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। धर्मपाल की शादी बांदा जनपद के करबई गांव में दस साल पहले हुई थी। चर्चा है कि कुछ समय से पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता था। 

पत्नी अंकिता तीन माह पहले ही मायके से वापस आई थी। धर्मपाल की मां ने हत्या की आशंका जताई है। धर्मपाल का छोटा भाई प्रयागराज में रहकर पढ़ाई करता है। पिता संतोष की मौत पहले ही हो चुकी है और धर्मपाल ही परिवार का भरण पोषण करता था। 

इस संबंध में चौकी प्रभारी गौरव तिवारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि दंपति की शादी के लंबे समय बाद भी संतान नहीं थी और इसी वजह से घर में कलह होती थी। शरीर में चोटें भी पाई गई हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Chitrakoot: भीषण गर्मी का कहर जारी, नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला, लू की वजह से गई दो लोगों की जान

ताजा समाचार

पंतनगर: महिला के गेटअप में आशीष का फांसी लगाना...6 माह पहले आए बदलाव को नहीं भांप पाए परिजन
Kannauj: भागवत सामग्री विसर्जन के दौरान नहर में डूबा श्रद्धालु...गोताखोर कर रहे तलाश, एनडीआरएफ टीम बुलाई गई
मिट्टी खनन से रोका तो दबंगों ने घर में घुसकर युवक को पीटा, तोड़फोड़ कर गिराई दीवार 
कासगंज: शटडाउन लेकर काम कर रहे लाइनमैंन विद्युत करंट से झुलसा, जिला अस्प्ताल में भर्ती
Kannauj: जहरखुरानों ने तीन को लूटा, बस चालक ने एक्सप्रेस-वे पर छोड़ा...जांच में जुटी पुलिस
विधायक की पहल: प्रशासन ने जानलेवा सड़क पर बनवाया संकेतक, सावधानी से वाहन चलाने की अपील