बाराबंकी : रियल एस्टेट के विवाद में मारपीट ,दो की हालत गंभीर  ट्रामा सेंटर रेफर

डीएम आवास के चंद कदमों पर हुई घटना में गोली चलने से दहशत

बाराबंकी : रियल एस्टेट के विवाद में मारपीट ,दो की हालत गंभीर  ट्रामा सेंटर रेफर

बाराबंकी, अमृत विचार। डीएम आवास के ठीक सामने रियल स्टेट के कारोबारियों के बीच विवाद के दौरान मारपीट तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक पक्ष से दो लोगों की स्थिति नाजुक होने पर उन्हें लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया । चिकित्सकों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है जबकि एक जिला अस्पताल में भर्ती है  और खबर लिखने तक चिकित्सकों की देखरेख में इलाज चल रहा है। पूरा मामला रियल एस्टेट के कारोबार में साझेदारी को लेकर जुड़ा हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो  डीएम आवास के ठीक सामने बने एक होटल के सामने भीड़ जुटी थी ।

इसी बीच दो पक्षों में आपसी विवाद होने लगा। लोगों की भीड़ जुटती देख  दोनों पक्ष होटल से थोड़ी दूर आगे बढ़ गए , लेकिन कुछ ही देर बाद दोनों पक्षों के बीच बुरी तरह से मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्षों की तरफ से लगभग 50 से 60 लोग मौजूद रहे। इसी दौरान उन्हें में से किसी ने भीड़ में फायरिंग कर दी जिस भीड़ छंट गई  और आसपास के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया।  जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के चंदौली गांव के रहने वाले अनवर की पीठ में गोली लग गई । मारपीट पर उसका साथी चंदौली का रहने वाला तौफीक भी गंभीर रूप से  घायल हो गया । सूचना पर पुलिस के पहुंचने पर मौजूद भीड़ छितर बितर हो गई। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर घायल अनवर व तौफीक की स्थिति नाजुक होने पर उन्हें लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया । 

रुपए के लेनदेन को लेकर बताया जा रहा विवाद

सीओ सिटी जगत कनौजिया ने बताया की पूरा मामला प्रथम दृष्टया रुपए के लेनदेन का लग रहा है । उन्होंने बताया मारपीट में अनवर व  तो फिर को चोट लगी है। जिन्हें पहले जिला अस्पताल और फिर हालत नाजुक होने पर लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया । सीओ सिटी ने बताया की अनवर तौफीक वी विपक्षी सचिन मिश्रा अमित मिश्रा ग्राम ढकौली नगर कोतवाली के निवासी है ।

जबकि प्रकाश वर्मा नगर कोतवाली के लाखेड़ाबाग का रहने वाला है। यह सभी पहले एक साथ मिलकर पल्हरी व  सफदरगंज में रियल एस्टेट का कारोबार करते थे । बीच में आपस में विवाद होने पर उन्होंने साथ में काम करना बंद कर दिया था। जांच में पता चला है कि उनके बीच रुपए के लेनदेन का विवाद है।शहर कोतवाल अजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जायेगा।मामले की जांच की जा रही है।दोषियों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: लोकसभा के सातवें और अंतिम चरण का चुनाव प्रचार थमा, एक जून को होगा मतदान