हापुड़ में टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ करने वाला जेसीबी चालक गिरफ्तार 

नशे में धुत आरोपी जेसीबी चालक ने टोल मांगने पर की थी तोड़फोड़

हापुड़ में टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ करने वाला जेसीबी चालक गिरफ्तार 

पुलिस ने गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी चालक धीरज को भेजा जेल 

अमृत विचार, लखनऊ /हापुड़। हापुड़ में राष्ट्रीय राजमार्ग 9 पर स्थित छिजारसी टोल प्लाजा पर टोल मांगने पर बुलडोजर से टोल पर तोड़ फोड़ करने वाले आरोपी चालक को गढ़मुक्तेश्वर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि फरार होते समय रास्ते में आरोपी ने एक कार और दो बाइकों में भी टक्कर मारी थी। इस हादसे में तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी नशे की हालत में है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बुलडोजर से कई बार प्रहार कर केबिन को किया था क्षतिग्रस्त

हापुड़ के छिजारसी टोल प्लाजा पर मंगलवार सुबह एक बुलडोजर पहुंचा तो टोल कर्मी ने चालक से टोल मांगा। इस पर उसने अभद्रता शुरू कर दी। इसके बाद चालक ने गुस्से में टोल प्लाजा पर बुलडोजर से तोड़फोड़ शुरू कर दी।इससे वहां मौजूद टोलकर्मी में अफरा तफरी मच गई और वह बुलडोजर से दूर हो गए।

बुलडोजर चालक ने केबिन नंबर 15-16 में बुलडोजर से बार बार कई प्रहार कर क्षतिग्रस्त कर दिया और फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि टोल पर तोड़फोड़ करने वाले आरोपी चालक धीरज को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं जेसीबी मालिक की तहरीर पर आरोपी धीरज के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही जेसीबी को भी सीज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ेः पुरुषों को 30 के बाद भी रहना है जवां और तंदुरुस्त, तो इन पांच पोषक तत्वों को डाइट में शामिल करना न भूले