गोंडा: विधायक की पहल पर प्रशासन ने जानलेवा सड़क पर बनवाया संकेतक, सावधानी से वाहन चलाने की अपील

गोंडा: विधायक की पहल पर प्रशासन ने जानलेवा सड़क पर बनवाया संकेतक, सावधानी से वाहन चलाने की अपील

गोंडा, अमृत विचार। मेहनौन विधायक विनय कुमार द्विवेदी की पहल पर जिला प्रशासन ने इटियाथोक से खरगूपुर जाने वाली सड़क पर बेंदुली गांव के समीप सड़क पर दुर्घटना बाहुल्य होने का संकेतक बना दिया है। संकेतक बनाए जाने के बाद विधायक ने इसका निरीक्षण किया और लोगों को इस स्थान पर संभलकर चलने और अपने वाहनों की गति नियंत्रित करने की अपील की।‌

इटियाथोक खरगूपुर मार्ग पर बेंदुली गांव के समीप इस सड़क पर तीव्र मोड़ है। इस मोड पर वाहन चालक अक्सर हादसे का शिकार हो जाते हैं। बीते 17 जून को इस मोड़ पर दो कारों में हुई आमने सामने की टक्कर के बाद एक कार में आग लग गयी थी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी थी जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

इसके पहले भी रील बना रहे बाइक सवार चार युवकों की इसी जगह पर पेंड़ से टकराने के बाद जान चली गयी थी। एक अन्य बाइक सवार भी इसी स्थान पर हादसे का शिकार हो गया था‌। इसके अतिरिक्त कई लोग इस मोड़ पर धोखा खा चुके हैं। 

स्थानीय लोगों ने मेहनौन विधायक विनय कुमार द्विवेदी से मिलकर इस स्थान पर दुर्घटना बाहुल्य क्षेत्र होने का संकेतक लगाए जाने की मांग उठाई थी। विधायक की पहल पर प्रशासन ने सोमवार को इस सड़क पर कई जगह पीली पट्टी का संकेतक‌ बना दिया है‌। संकेतक बनाए जाने के बाद विधायक ने इस स्थान का निरीक्षण किया और लोगों से अपना वाहन धीमी गति से चलाने की अपील की‌।

ये भी पढ़ें - UP cabinet meeting: पेपर लीक पर सीएम योगी सख्त, सरकार ने प्रश्न पत्र लीक की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए अध्यादेश को दी मंजूरी