मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज डेट हुई आउट

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र काफी लम्बे समय से रिलीज के लिए होल्ड पर लगी हुई है। फिल्म की बात करें तो पहले ब्रह्मास्त्र की कहानी में बदलाव हुआ था और बाद में महामारी कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई। लेकिन इसी बिच खबर आ रही …

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र काफी लम्बे समय से रिलीज के लिए होल्ड पर लगी हुई है। फिल्म की बात करें तो पहले ब्रह्मास्त्र की कहानी में बदलाव हुआ था और बाद में महामारी कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई।

लेकिन इसी बिच खबर आ रही है कि अब फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट सामने आ गई है। बता दें, लंबे इंतजार के बाद मेकर्स की सहमति एक डेट पर बन गई है। अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र 9 सितम्बर 2022 के दिन बॉक्स ऑफिस पर आएगी, जिसका ऐलान जल्द ही हो सकता है।

फिल्म से जुड़े सूत्र से मिली जानकारी में ‘करण जौहर और फिल्म के बाकी मेकर्स ने मिलकर ब्रह्मास्त्र को 9 सितम्बर 2022 के दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म को गणेश चतुर्थी का फायदा मिलेगा। महाराष्ट्र में गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है और इस सर्किट में बॉलीवुड फिल्में बम्पर कमाई करती हैं।

पढ़ें- जान्हवी कपूर ने पहली बार किया पापा बोनी के साथ काम, पूरी की फिल्म ‘मिली’ की शूटिंग

फिल्म के सभी मेकर्स को लगता है कि गणेश चतुर्थी के मौके पर ब्रह्मास्त्र को रिलीज करना फायदे का सौदा साबित होगा। करण जौहर का बैनर फिल्म की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट जल्द ही कर सकता है।’

आपको बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र के पहले भाग में मौनी रॉय विलेन के रोल में दिखेंगी। इस फिल्म के लिए मौनी रॉय खास अवतार में नजर आएंगी। ब्रह्मास्त्र मौनी रॉय के करियर में गेम चेंजर साबित हो सकती है।