गरमपानी: मनरेगा कर्मचारियों को खाने के पड़ गए लाले, एक वर्ष से नहीं हुआ मानदेय का भुगतान

गरमपानी: मनरेगा कर्मचारियों को खाने के पड़ गए लाले, एक वर्ष से नहीं हुआ मानदेय का भुगतान

गरमपानी, अमृत विचार। बेतालघाट ब्लॉक मुख्यालय में मनरेगा योजना के तहत कार्यरत कर्मचारियों को एक वर्ष से मानदेय का भुगतान न होने से अब कर्मचारियों का सब्र जवाब देने लगा है। कर्मचारियों ने जिला विकास अधिकारी को ज्ञापन भेज मानदेय दिलवाने की मांग की है। कर्मचारियों ने बताया कि मानदेय न मिलने से परिवार के …

गरमपानी, अमृत विचार। बेतालघाट ब्लॉक मुख्यालय में मनरेगा योजना के तहत कार्यरत कर्मचारियों को एक वर्ष से मानदेय का भुगतान न होने से अब कर्मचारियों का सब्र जवाब देने लगा है। कर्मचारियों ने जिला विकास अधिकारी को ज्ञापन भेज मानदेय दिलवाने की मांग की है।

कर्मचारियों ने बताया कि मानदेय न मिलने से परिवार के आगे आर्थिक संकट पैदा हो गया है। बेतालघाट ब्लॉक मुख्यालय में मनरेगा योजना में कार्यरत कर्मचारियों ने बीडीओ के माध्यम से जिला विकास अधिकारी को ज्ञापन भेजा है। जिसमें बताया है कि पिछले वर्ष फरवरी से कर्मचारियों को मानदेय का भुगतान नहीं किया जा सका है।

मानदेय न मिलने से जहां परिवार की आर्थिक स्थिति बिगड़ चुकी है। वहीं परिवार के सदस्यों के भरण पोषण में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मानदेय न मिलने से मानसिक तनाव भी बढ़ता जा रहा है। ज्ञापन देने वालों में डीपीओ यतेन्द्र सिंह, कनिष्ठ अभियंता ओम प्रकाश, पियूष कुमार, कम्प्यूटर आपरेटर देवेन्द्र कुमार, रोजगार सेवक पूजा रावत , दीप चंद्र आदि मौजूद रहे।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement