हल्द्वानी: राष्ट्रीय ध्वज के अपमान पर साइकिल स्टोर का मालिक गिरफ्तार

हल्द्वानी: राष्ट्रीय ध्वज के अपमान पर साइकिल स्टोर का मालिक गिरफ्तार

हल्द्वानी, अमृत विचार। तिरंगे के अपमान करने पर पुलिस ने एक साइकिल स्टोर के मालिक को हिरासत में लिया है। आरोपी का वीडियो वायरल होने के बाद से वो फरार था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ राष्ट्रीय गौरव निवारण अधिनियम की धारा 2 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। इस मामले में विष्णुपुरी गली नंबर …

हल्द्वानी, अमृत विचार। तिरंगे के अपमान करने पर पुलिस ने एक साइकिल स्टोर के मालिक को हिरासत में लिया है। आरोपी का वीडियो वायरल होने के बाद से वो फरार था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ राष्ट्रीय गौरव निवारण अधिनियम की धारा 2 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

इस मामले में विष्णुपुरी गली नंबर 10 रामपुर रोड निवासी कनिष्क ढींगरा पुत्र मुकेश ढींगरा साथियों के साथ कोतवाली पहुंचे और कोतवाल हरेंद्र चौधरी को तहरीर दी। तहरीर पर पुलिस ने  रिपोर्ट दर्ज की और पड़ताल शुरू हुई। जांच में सामने आया कि तिरंगे का अपमान करने वाला लाइन नंबर 16 बनभूलपुरा निवासी है। जिसकी मंगलपड़ाव में नानक स्वीट्स के पास साइकिल वर्क्स के नाम से दुकान है। गुरुवार को दुकान खोलने के बाद आरोपी ने साइकिल को साफ करने के लिए तिरंगे का इस्तेमाल किया और पास ये नजारा देख रहे किसी व्यक्ति ने पूरे घटनाक्रम को अपने कैमरे में कैद कर लिया। जिसके बाद इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया। जिसके बाद कनिष्क ने कोतवाली पहुंच कर तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। रिपोर्ट दर्ज होने की जानकारी मिलते ही आरोपी फरार हो गया। इधर, तलाश में जुटी पुलिस ने आरोपी को मुख्य बाजार से धर दबोचा। मामले में सामाजिक सौहार्द खराब न हो, इसके लिए पुलिस ने आरोपी का नाम उजागर न करने की अपील की है।

ताजा समाचार

अभी नौकरी पाओ