गदरपुर: बाइक सवार बदमाशों ने किसान को मारी गोली, मौत

गदरपुर: बाइक सवार बदमाशों ने किसान को मारी गोली, मौत

गदरपुर, अमृत विचार। सामान लेने गए किसान को किराना की दुकान से बाहर बुलाकर बाइक सवार दो युवकों ने गोली मार कर हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। घटना से ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के विरुद्ध आक्रोश जताया। थानाध्यक्ष ने बताया …

गदरपुर, अमृत विचार। सामान लेने गए किसान को किराना की दुकान से बाहर बुलाकर बाइक सवार दो युवकों ने गोली मार कर हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। घटना से ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के विरुद्ध आक्रोश जताया। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की पुलिस टीम जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, ग्राम खानपुर पश्चिम निवासी 29 वर्षीय जसवीर सिंह उर्फ पिच्चू पुत्र गुरबख्श सिंह किसान है। वह शुक्रवार शाम करीब 7.30 बजे ग्राम बहरावजीर स्थित राकेश किराना स्टोर पर एक साथी के साथ सामान लेने गया था। उसी बीच बाइक सवार दो युवक आये और आवाज देकर जसवीर को बुलाया। जसवीर जैसे ही दुकान के बाहर आया तो बाइक सवार एक युवक ने गोली दाग दी, जिससे वह लहूलुहान होकर नीचे गिर गया। आरोपी बाइक से फरार हो गए।

घटना के बाद ग्रामीणों में खलबली मच गई। सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस सेवा 108 से आनन-फानन समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने जसवीर के साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर जसवीर का किसी से विवाद हो गया था। हालांकि जांच के बाद ही घटना की वजह का पता चल पाएगा। जसवीर तीन भाइयों में सबसे छोटा था और अविवाहित था। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस संबंध में थाना प्रभारी विजेन्द्र शाह ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।