Greece की गलियों में दिखीं लॉरेन गॉटलिब, एक्ट्रेस के स्टनिंग लुक के कायल हुए कई स्टार्स

Greece की गलियों में दिखीं लॉरेन गॉटलिब, एक्ट्रेस के स्टनिंग लुक के कायल हुए कई स्टार्स

अमेरिकन डांसर और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग भारत में भी अच्छी खासी है और उनके हर पोस्ट पर इंडियन यूजर्स ज्यादा अटेंशन देते हैं। हाल ही में लॉरेन ने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी पसंद की जा …

अमेरिकन डांसर और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग भारत में भी अच्छी खासी है और उनके हर पोस्ट पर इंडियन यूजर्स ज्यादा अटेंशन देते हैं। हाल ही में लॉरेन ने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी पसंद की जा रही हैं।

चॉकलेटी वनपीस में लॉरेन गॉटलिब का ये लुक टेंपरेचर बढ़ा रहा है. लेटेस्ट पिक्चर्स में लॉरेन स्टनिंग, वाइल्ड और एनर्जेटिक दिख रही हैं।

नए फोटोज को Greece के Mykonos शहर से शेयर किया गया है, जिनमें लॉरेन पुरानी बिल्डिंग्स की संकरी गलियों में पोज देते देखी जा सकती हैं।

एक्ट्रेस के इस एल्बम पर कई जाने-माने सेलेब्स भी रिएक्शन्स दे रहे हैं। अभिनेत्री को देख टीवी एक्टर करणवीर वोहरा ने कमेंट किया है..’Whose That Girl Señorita, más fina’।

वहीं कुछ एक फैन उन्हें देख जेलस फील कर रहे हैं और लिख रहे हैं, ‘Mercy on Me…’ अभिनेता Ashish Chowdhry ने भी इस पर दिल और फायर वाला इमोजी बनाया है।

जाने- माने फोटोग्राफर डब्बू रतनानी को भी लॉरेन का ये अंदाज काफी राज आया है और उन्होंने इसे लाइक किया है।

आपको बता दें कि ये वही लॉरेन हैं जिन्हें आपने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ देखा था। अभिनेत्री ने पवन के गाने ‘कमरिया हिला रही है’ में जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया था।

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: 15 दिन में बढ़ गए 9 हजार 732 वोटर, अब इतनी हुई मतदाताओं की कुल संख्या
सीतापुर में बड़ा सड़क हादसा-पुलिया तोड़कर सूखी नहर में गिरा ट्रैक्टर, तीन मासूम बच्चों की मौत 
कासगंज: लोकसभा चुनाव को लेकर बढ़ गई पुलिस की सक्रियता, जिले के सभी थाना क्षेत्रों में अर्द्धसैनिक और पुलिस बल ने किया पैदल मार्च
Etawah: सपा को उसके ही गढ़ में कल चुनौती देने आ रहे पीएम मोदी; तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे नेता व अफसर
कासगंज: कल शाम थम जाएगा चुनाव प्रचार, प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत
Bareilly News: गला रेतकर महिला की हत्या, कमरे में अर्धनग्न अवस्था में मिला शव