Bigg Boss 16: घर में वापसी के बाद भी नहीं बदला व्यवहार, अर्चना नें फिर पार की हदें

Bigg Boss 16: घर में वापसी के बाद भी नहीं बदला व्यवहार, अर्चना नें फिर पार की हदें

मुंबई। मोस्ट पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना इस सीजन की पहली ऐसी  मेंबर हैं जिन्हें उनके बुरे बर्ताव के लिए घर से बेघर कर दिया गया था। हालांकि फैंस के अनुरोध पर बिग बॉस ने अर्चना को घर वापस बुला लिया। लेकिन, अर्चना को देख कर लगता नहीं कि वह बेघर भी हुईं थीं। क्योंकि उनके बर्ताव और व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया है। वैसे अर्चना की सबसे झगड़े होते ही रहते हैं। पर अबकी अर्चना अपनी दोस्त प्रियंका चाहर से ही भिड़ गईं और बुरा बर्ताव कर बैठीं।

ये भी पढ़ें:- एक्टिंग से ब्रेक लेना चाहते हैं आमिर खान, चैंपियंस से जुड़ें रहेंगे

प्रिंयका के मां-बाप पर पहुंची अर्चना
बिग बॉस मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। वीडियो में प्रियंका चाहर किचन में काम करते दिख रही हैं। तभी अर्चना पहुंचती हैं और प्रियंका पर चिल्लाते हुए कहती हैं कि तेरे मां बाप ने तुझे खाना बनाना नहीं सिखाया है क्या। अर्चना के इस हरकत पर प्रियंका ने भी रिएक्ट किया। गुस्से में आकर अल्टीमेटम देते हुए कहा कि मम्मी पापा पर मत जाना। 

प्रियंका-अर्चना के झगड़ें साजिद की कैप्टेंसी पर भारी
इस हफ्ते घर की कैप्टेंसी साजिद खान के हाथ में है। वीडियो में प्रियंका और अर्चना के झगड़े से साजिद झल्लाते हुए दिखे। उन्होंने दोनों को बुलाया और समझाने की कोशिश की। कहा तुम दोनों के झगड़ें बंद नहीं होंगे क्या। लेकिन, फिर से दोनों की आपस में बहस शुरू हो जाती है और साजिद दोनों को वहीं छोड़ रूम से बाहर निकल आते हैं।

 झगड़े का असर दोस्ती पर
बिग बॉस 16 के घर में  प्रियंका चाहर और अर्चना गौतम की दोस्ती जगजाहिर है। प्रियंका हमेंशा अर्चना को सपोर्ट करती हैं। लेकिन अर्चना एक बार फिर से हदें पार करते हुए अपनी दोस्त प्रियंका से झगड़ा कर बैठीं। अब देखना दिलचस्प होगा कि दोनों की दोस्ती यहीं तक के लिए है या आगे भी जारी रहेगी। क्या दोनों फिर से घर में एक दूसरे काे सपोर्ट करती दिखेंगी।

ये भी पढ़ें:- इंटरनेशनल फिल्म में डेब्यू करेंगी ऋचा चड्डा, इंडो-ब्रिटिश फिल्म ऑफर