रणवीर सिंह की 'फिल्म सर्कस' की शूटिंग पूरी, इस दिन होगी रिलीज

रणवीर सिंह की 'फिल्म सर्कस' की शूटिंग पूरी, इस दिन होगी रिलीज

वरुण शर्मा भी दोनों के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर टीम की फोटो शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा कि शूटिंग खत्म, प्रमोशन की प्लानिंग शुरू, मास्टर फिल्ममेकर के पास मास्टर प्लांस।

मुबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म सर्कस की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्मकार रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका है। सर्कस की शूटिंग पूरी हो गई है। रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए सर्कस की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें:-सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम की बॉलीवुड में डेब्यू, फिल्ममेकर करण जौहर करेंगे लॉन्च

फोटो में रणवीर और रोहित के अलावा फिल्म की टीम भी नजर आ रही है। रणवीर और रोहित एक साथ दो विंटेज कारों के पास बैठे हंसी ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं। वरुण शर्मा भी दोनों के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर टीम की फोटो शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा कि शूटिंग खत्म, प्रमोशन की प्लानिंग शुरू, मास्टर फिल्ममेकर के पास मास्टर प्लांस।

सर्कस एक पीरियड ड्रामा कॉमेडी फिल्म है। यह फिल्म 23 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी। फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज हैं। इस फिल्म में अजय देवगन और दीपिका पादुकोण का स्पेशल अपीयरेंस होगा।

ये भी पढ़ें:-ट्रांसजेंडर्स के साथ काम कर मिला सीखने का सौभाग्य, रहा अविश्वसनीय अनुभव- नवाजउद्दीन सिद्दिकी