Birthday Boy: Kiss करने में Kartik की टांय-टांय फिस्स... 37 रीटेक में निकला पसीना, झेला डायरेक्टर का गुस्सा

Birthday Boy: Kiss करने में Kartik की टांय-टांय फिस्स... 37 रीटेक में निकला पसीना, झेला डायरेक्टर का गुस्सा

रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2014 की है। कार्तिक सुभाष घई की फिल्म कांची:  द अनब्रेकेबल में काम कर रहे थे। फिल्म की लीड एक्ट्रेस मिष्ठी के साथ कार्तिक को किसिंग सीन करना था। और यह कार्तिक के लिए सबसे मुस्किल काम था।

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म एक्टर कार्तिक आर्यन आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं।  इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले कार्तिक की आज से 11 साल पहले यानी 2011 में फिल्मी करियर की शुरूआत हुई। इसी साल उनकी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा रिलीज हुआ था और यहीं से ही उनके फिल्मी सफर की शुरूआत हुई थी।

ये भी पढ़ें:-रवीना की शिकायत, वन विहार में बदमाश बाघों पर करते हैं पथराव

कार्तिक की गिनती हिंदी फिल्मों में सफल अभिनेता में होती है। उन्होंने अब तक एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। हालांकि कार्तिक अपनी छवि चॉकलेटी और रोमांटिक हीरो के रूप में बना चुके हैं। कार्तिक ने अपने तमाम फिल्मों में किसिंग सीन दिए हैं। लेकिन, आपको यह जानकर हैरत होगा कि कार्तिक अपने करियर की शुरूआती दौर किसिंग सीन देने के नाम से परेशान हो जाते थे।

किसिंग सीन कार्तिक के लिए मुस्किल
रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2014 की है। कार्तिक सुभाष घई की फिल्म कांची:  द अनब्रेकेबल में काम कर रहे थे। फिल्म की लीड एक्ट्रेस मिष्ठी के साथ कार्तिक को किसिंग सीन करना था। और यह कार्तिक के लिए सबसे मुस्किल काम था। क्योंकि चॉकलेटी ब्वॉय की इमेज रखने वाले एक्टर कार्तिक को किस करना ही नहीं आता था।

कार्तिक आर्यन

37 रिटेक के बाद मिला  किसिंग सीन का परफेक्ट शॉट
 फिल्म कांची:  द अनब्रेकेबल में कार्तिक के किसिंग सीन को डायरेक्टर सुभाष घई बार-बार रिजेक्ट करते जा रहे थे, जिस वजह से कार्तिक को घई के गुस्से का सामना भी करना पड़ा था। वहीं 37 रीटेक के बाद सुभाष घई को एक परफेक्ट शॉट मिल पाया था। हालांकि इस बात की जानकारी खुद कार्तिक आर्यन ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान दी थी। 

किसिंग सीन बनी बड़ी सिरदर्दी
कार्तिक ने बताया कि सुभाष जी सीन में एक पैशनेट वाला किस चाहते थे और मुझे किस करना नहीं आता था। इतने रीटेक के बाद मैं उनसे पूछने वाला था कि सर आप ही करके दिखा दो कैसे करना है? एक किसिंग सीन इतनी बड़ी सिरदर्दी होगा ये मैंने कभी सोचा भी नहीं था। आखिरकार 37 रीटेक के बाद उन्हें वो शॉट मिल गया जैसा वह चाहते थे। हालांकि ये अलग बात है कि अब वह अपनी अधिकांश फिल्मों में किसिंग सीन करते नजर आते हैं।

कार्तिक की अपकमिंग फिल्म
बता दें कि कार्तिक आर्यन इस समय अपने किरयर की उचाइयों पर हैं। फिल्म भूल भुलैया 2, प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2,  धमाका, सोनू के टीटू की स्वीटी, पति पत्नी और वो, लुका छिपी,आकाशवाणी, लव आजकल जैसी हिट फिल्में देकर दर्शकों का दिल में खास जगह बना चुके हैं। कार्तिक जल्द ही फिल्म 'फ्रेडी' में नजर आएंगे। इसके अलावा कार्तिक फिल्म शहजादा और 'सत्यप्रेम की कथा' में भी नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:-क्यूबा के गायक-गीतकार व ग्रैमी-विजेता पाब्लो मिलानेस का निधन, 79 वर्ष की उम्र में ली अन्तिम सांस

 

ताजा समाचार

Kanpur News: सेंट्रल स्टेशन की बदहाली की कहानी, भीषण गर्मी में यात्रियों को न पंखा और न पानी
बिना अनुमति के जैकी श्रॉफ के नाम, तस्वीर और आवाज का इस्तेमाल करना पड़ेगा महंगा, दिल्ली HC ने लगाई रोक
समर वैकेशन का बना रहे हैं प्लान, अपने बैकपैक में इन चीजों को रखना न भूलें
खटीमा: सेवानिवृत्त फौजी के मकान से लाखों की नकदी और जेवरात चोरी
बाराबंकी: डीएम-सीडीओ की पहल लाई रंग, तीन माह में बढ़े 25,964 वोटर, अब जिले में हुए कुल इतने मतदाता
Kanpur: गंगा में गिर रहे अनटैप्ड सीवेज नाले, बायोरेमिडिएशन न होने से नदी के जल को कर रहे दूषित, इन घाटों पर हो रही लापरवाही