पाकिस्तान के रक्षा मंत्री का खुलासा, भारत से मिला गोल्ड मेडल इमरान खान ने बेचा

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री का खुलासा, भारत से मिला गोल्ड मेडल इमरान खान ने बेचा

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने दावा किया कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक गोल्ड मेडल बेचा जो उन्हें भारत में मिला था। एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक आसिफ ने कहा कि उन्हें एक कार्यक्रम में बताया गया कि पीटीआई अध्यक्ष ने भारत से मिला गोल्ड मेडल बेचा है।

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलियाई संसद में पारित हुआ भारत के साथ मुक्त व्यापार समझौता, पीएम एंथनी अल्बनीज ने ट्वीट कर दी जानकारी

एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के चुनाव आयोग ने तोशखाना मामले में ‘झूठे बयान और गलत घोषणा’ करने के लिए खान को अयोग्य घोषित कर दिया है। 8 सितंबर को, पीटीआई प्रमुख ने एक लिखित उत्तर में स्वीकार किया कि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान कम से कम चार तोहफे बेचे थे जो उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में मिले थे।

आसिफ ने दावा किया कि पीटीआई के सदस्य इमरान से निर्वाचन क्षेत्रों के लिए धन मांगते थे, लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री इसके बजाय उनसे मौजूदा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने के लिए कहते थे। उन्होंने कहा, ‘इमरान सत्ता के लिए पागल हो गए हैं।’नए सेना प्रमुख की नियुक्ति के संबंध में आसिफ ने कहा कि रक्षा मंत्रालय को इस संबंध में प्रधानमंत्री का पत्र मिला है और यह प्रक्रिया एक या दो दिन में पूरी हो जाएगी। उन्होंने कहा कि इस प्रक्रिया के साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है जैसे कि यह देश में एकमात्र मुद्दा है।

यह भी पढ़ें-  FIFA WC 2022: भारत ने जिसके कतरे 'नापाक मंसूबों के पर' वो भगोड़ा जाकिर नाइक पहुंचा कतर, बताया अपना मकस