भाजपा कितनी भी कोशिश करे, भारत जोड़ो यात्रा सफल रहेगी: पायलट

भाजपा कितनी भी कोशिश करे, भारत जोड़ो यात्रा सफल रहेगी: पायलट

जयपुर। कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने एक प्रमुख गुर्जर संगठन द्वारा उन्हें (पायलट को) राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाने की मांग स्वीकार नहीं करने पर भारत जोड़ो यात्रा को बाधित करने की धमकी से खुद को दूर करते हुए बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर गड़बड़ीकरने की कोशिश का आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें- MCD में सत्ता में आने पर निजी आवासीय इमारतों का बकाया माफ कर देंगे: अनिल चौधरी

उल्‍लेखनीय है कि गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के नेता विजय सिंह बैंसला ने राजस्थान में राहुल गांधी की यात्रा का विरोध करने की धमकी दी है। उन्होंने गुर्जर समाज के एक प्रमुख चेहरे सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने सहित उनकी विभिन्न मांगों को स्वीकार करने की मांग की है। बैंसला की धमकी के बारे में पूछे जाने पर राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री पायलट ने कहा, "भाजपा कितनी भी कोशिश कर ले, यात्रा सफल होगी।''

उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा की कोशिश हो सकती है कि यात्रा में बाधा डाले, या किसी प्रकार की दुर्भावना पैदा करे लेकिन जनता बहुत उत्साहित है और सब लोग चाहते हैं कि यात्रा आये और यहां से एक नया आगाज होगा.. कांग्रेस पार्टी का भी, चुनावों के लिए भी और प्रदेश की जनता के लिए भी.. तो भाजपा के साथी कितनी भी कोशिश करे.. यात्रा सफल होगी, ऐतिहासिक होगी और लाखों लोग रोज इससे जुड़ेंगे।

ये भी पढ़ें- ड्यूटी के दौरान सो गया था CISF जवान, नौकरी से बर्खास्त, HC से नहीं मिली रहत