बरेली: नदी में मिली लापता युवक की लाश, हत्या की आशंका

बरेली: नदी में मिली लापता युवक की लाश, हत्या की आशंका

मृतक जगपाल के परिजन पोस्टमार्डम हाउस के बाहर खड़े(फोटो)

बरेली, अमृत विचार। कई दिनों से लापता एक युवक की लाश कल शाम को घर से दूर नदी में पाई गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के घर वालों ने हत्या की आशंका जताई।

यह भी पढ़ें- बरेली: पहले की अश्लील हरकत फिर गला घोटने का किया प्रयास, ससुरालियों पर रिपोर्ट दर्ज

फरीदपुर थाना क्षेत्र के परा मोहल्ला निवासी 35 वर्षीय जगपाल सिंह पुत्र वेद राम की लाश कल शाम को फरीदपुर थाना क्षेत्र में मथुरापुर गांव के पास बहगुल नदी में पाई गई। पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतक के भाई कुंवर पाल ने हत्या की आशंका जताते हुए बताया कि जगपाल 19 नवंबर को रोजाना की तरह सुबह टहलने के लिए घर से निकला था जाते समय उसने कहा कि वह वापस लौटकर दवा लेने जाएगा लेकिन वह वापस नहीं लौटा।

शाम तक इंतजार करने के बाद घर वालों ने उसे तलाशने की कोशिश शुरू कर दी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। तब अगले ही दिन थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी गई। इधर, कल शाम को उसकी लाश बहगुल नदी में पाई गई। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से निकाल कर मृतक के घरवालों को सूचना दी तब मौके पर पहुंचे।

घर वालों ने हत्या की आशंका जताई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के भाई कुवर पाल ने बताया कि उसके भाई की शर्ट और बनियान अभी भी गायब है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक 5 बच्चों का पिता था उसकी पत्नी का नाम अनीता देवी है।

यह भी पढ़ें- बरेली: डेंगू के मामले 400 के पार, अब स्कूलों में चलेगा लार्वा सर्च अभियान