काशीपुर: महल सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी ने भेजा धमकी भरा मैसेज

काशीपुर: महल सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी ने भेजा धमकी भरा मैसेज

काशीपुर, अमृत विचार। महल सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी हरजीत सिंह उर्फ काला ने मैसेज कर केस के वादी को जान से मारने की धमकी दी है। मैसेज आने के बाद से परिवार में दहशत का माहौल है। पुलिस ने आरोपी हरजीत सिंह उर्फ काला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कुंडेश्वरी क्षेत्र के ग्राम जुड़का निवासी कर्मपाल सिंह ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह महल सिंह हत्याकांड में वादी है। महल सिंह हत्याकांड में मुख्य आरोपी हरजीत सिंह उर्फ काला व उसके बेटे तनवीर के खिलाफ पुलिस द्वारा कुर्की की कार्रवाई की गई है। 23 नवंबर की सुबह उसके फोन पर हरजीत सिंह उर्फ काला का मैसेज आया।

जिसमें उसने लिखा कि हम सम्पत्ति के नुकसान को नुकसान नहीं मानते, एक कहावत है कि जान है तो जहां है। इससे पूर्व भी हरजीत सिंह उर्फ काला द्वारा उसको व उसके परिवार सदस्यों को कई बार धमकी भरे मैसेज कर मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है।

इस मैसेज से सीधा उसके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है। मैसेज आने के बाद परिवार में दहशत का माहौल है। उसे व उसके परिवार को जान माल का खतरा है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी हरजीत सिंह उर्फ काला के खिलाफ धारा 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement