बरेली: युवती की अश्लील फोटो बनाकर मांगे 10 लाख रुपए, आत्महत्या करने को मजबूर पीड़िता

बरेली: युवती की अश्लील फोटो बनाकर मांगे 10 लाख रुपए, आत्महत्या करने को मजबूर पीड़िता

पीड़िता ने बताया कि उसकी कई फोटो अमन शर्मा ने अपने मोवाईल से खींच लिए और उन्हीं फोटो को एडिट कर अश्लील बना लिया जानकारी होने पर जब उसने अमन शर्मा से बात करना बन्द कर दी तो इसके बाद आरोपी अमन शर्मा ने उसे  ब्लैकमेल करने लगा।

बरेली, अमृत विचार।  बरेली, अमृत विचार। एक युवक ने युवती का अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने को धमकी देते हुए उससे दस लाख रुपए की डिमांड की, जिससे परेशान होकर पीड़िता आत्महत्या करने को मजबूर है। पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें:-कलक्ट्रेट में युवक ने दी आत्महत्या करने की धमकी, मचा हड़कंप, पुलिस तैनात

आंवला के मोहल्ला पीपरखेड़ा निवासी पीड़िता का आरोप है कि वह बरेली में एमकॉम की परीक्षा देने अपने रिश्तेदार के यहां सुभाषनगर आई थी। उनके यहां अमन शर्मा नाम के लड़के का आना जाना था। उसने पीड़िता को देखकर उसके माता-पिता से शादी की बात की। जिस पर उसके माता-पिता ने पढ़ाई पूरी करने के बाद ही शादी के बारे में विचार करने को कहा, लेकिन अमन शर्मा उससे यह कहकर बात करने का दबाव बनाने लगा कि उसने माता-पिता के समक्ष शादी की बात रख दी है, शादी तो हो ही जाएगी, बात करना शुरु कर देते हैं। इन्हीं बातों को लेकर धीरे-धीरे दोनों ने बात करना शुरू कर दिया।

पीड़िता ने बताया कि उसके कई फोटो अमन शर्मा ने अपने मोबाइल से खींच लिए और उन्हीं फोटो को एडिट कर अश्लील बना दिया। जानकारी होने पर जब उसने अमन शर्मा से बात करना बंद कर दिया तो इसके बाद आरोपी अमन शर्मा उसे ब्लैकमेल करने लगा। ब्लैकमेलिंग की बात जब पीड़िता ने अपने माता-पिता को बताई तो उन्होंने अमन शर्मा से बात न करने को कहा, लेकिन अमन ने उसको ब्लैकमेल करना बंद नहीं किया और ब्लैकमेल कर शादी का दबाब बनाने लगा और अक्सर उससे छेड़छाड़ करने लगता और पीड़िता को अक्सर मोबाइल से अश्लील फोटो भेजने की धमकी देता।

अमन की ब्लैकमेलिंग व छेड़छाड़ से तंग आकर युवती  डिप्रेशन में आ गई। वर्ष 2020 में उसकी शादी आशु शर्मा के साथ हुई थी। उसकी शादी की जानकारी होने पर अमन शर्मा ने युवती की खींची गई व मजबूर कर मंगवाई गई फोटो को एडिट कर उन्हें अश्लील बनाकर उसके पति व अन्य ससुरालीजनों को भेजने की धमकी दी और फोटो न भेजने के एवज में ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपए की मांग करने लगा। विरोध करने पर व पुलिस से शिकायत करने की बात कहने पर उसको जान से मारने करने की धमकी देने लगा।

इस घटना से परेशान होकर अब पीड़िता आत्मदाह करने को मजबूर है। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ उचित कानून कार्यवाही की मांग करते हुए एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें:-बरेली: सड़क हादसे में एक युवक की मौत, एक घायल, मृतक के परिजनों ने की सड़क जाम