शक्तिफार्म: वृद्ध की आत्महत्या के मामले में तीन गिरफ्तार

शक्तिफार्म: वृद्ध की आत्महत्या के मामले में तीन गिरफ्तार

शक्तिफार्म, अमृत विचार। जमीनी विवाद में मां-बेटे की प्रताड़ना से तंग आकर बुजुर्ग के आत्महत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने तीनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।  बताते चलें कि टैगोर नगर निवासी बुजुर्ग पंचानन मजूमदार ( 68 वर्ष) ने सोमवार को जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी।

आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने इसके लिए पड़ोसी महिला पुतुल विश्वास और उसके बेटे मिहिर और मिलन की प्रताड़ना और पुलिस की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया। इसके विरोध में बुजुर्ग का शव चौकी गेट के सम्मुख रख चार घंटे तक धरना प्रदर्शन किया। पंचानन के पुत्र गोपाल ने पुलिस को तहरीर सौंपकर आरोप लगाया था कि पड़ोसी महिला पुतुल विश्वास और उसके दो बेटे मिहिर और मिलन ने 24 नवंबर की रात पिता की झोपड़ी जला दी थी।

झोपड़ी जलने से उसके पिता अत्यधिक अवसाद में आ गए थे। इसी अवसाद के कारण वृद्ध पंचानन ने सोमवार को जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हंगामे के बाद पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ देर शाम को विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया था।

प्रभारी कोतवाल बसंती आर्य की अगुवाई में पुलिस दल ने सोमवार रात दबिश देकर गांव से ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने तीनों को मंगलवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया। वहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।