IND vs BAN: वनडे सीरीज में हार के बाद भारत की 'पुरानी' रणनीति पर बरसे वीरेंद्र सहवाग-वेंकटेश प्रसाद, जानिए क्या कहा?

पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने कहा कि टीम प्रबंधन को कठिन फैसले लेने होंगे, जबकि सहवाग ने रोहित शर्मा की टीम से 'जागने' के लिए कहा।

IND vs BAN: वनडे सीरीज में हार के बाद भारत की 'पुरानी' रणनीति पर बरसे वीरेंद्र सहवाग-वेंकटेश प्रसाद, जानिए क्या कहा?

नई दिल्ली। बांग्लादेश के हाथों वनडे श्रृंखला में मिली हार के बाद पूर्व क्रिकेटरों वीरेंद्र सहवाग और वेंकटेश प्रसाद ने भारतीय टीम की टपुरानी’ रणनीति पर नाराजगी जताई है। पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने कहा कि टीम प्रबंधन को कठिन फैसले लेने होंगे, जबकि सहवाग ने रोहित शर्मा की टीम से 'जागने' के लिए कहा। अपने चिर परिचित अंदाज में सहवाग ने ट्वीट किया, क्रिप्टोस से भी तेज गिर रही है अपनी परफॉर्मेंस यार। जागने की जरूरत है।  इससे पहले वर्षाबाधित वनडे श्रृंखला में भारत को न्यूजीलैंड ने 1 . 0 से हराया था। भारतीय टीम ने 2013 के बाद से आईसीसी का कोई खिताब नहीं जीता है। 

प्रसाद ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा,दुनिया भर में भारत इतने क्षेत्रों में नई पहल कर रहा है। लेकिन, सीमित ओवरों के क्रिकेट में हमारी रणनीति बरसों पुरानी है। उन्होंने कहा, इंग्लैंड ने 2015 विश्व कप में पहले दौर से बाहर होने के बाद कठिन फैसले लिए और आज इतनी शानदार टीम बन गई है। भारत को भी कड़े फैसले लेने होंगे और सोच बदलनी होगी। 

उन्होंने कहा कि आईपीएल शुरू होने के बाद से हम एक भी टी20 विश्व कप नहीं जीत सके और पिछले पांच साल में बेमानी द्विपक्षीय श्रृंखलायें जीतने के सिवाय वनडे में भी कुछ खास नहीं किया है। उन्होंने कहा, लंबे समय से अपनी गलतियों से सबक नहीं लिया है और वनडे क्रिकेट में कुछ खास नहीं कर पा रहे। बदलाव जरूरी है।

ये भी पढ़ें :  IND vs BAN: दूसरे वनडे में भारत की हार, बांग्लादेश ने पांच रन से दर्ज की जीत

ताजा समाचार

'हमारे यहां बच्चा पैदा होता है तो 'आई' और AI दोनों बोलता है', बिल गेट्स से बोले PM मोदी...देखें VIDEO
बहराइच के कतर्नियाघाट में सूखी ग्रास लैंड, कैसे जिन्दा रहेंगे शाकाहारी वन्यजीव
जबलपुर में झील में आठ साल की बच्ची का शव बरामद, गुस्साए ग्रामीणों ने शराब की दुकान जलाई 
मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद शुरू हुआ था मुख्तार का काउंटडाउन, जीवा की हत्या ने तोड़ी कमर, जानें क्यों था मुख्तार को मौत का खौफ
संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने कहा- उम्मीद है कि भारत में हर किसी के अधिकारों की रक्षा की जाएगी
रामपुर : मामूली बात में भाई और बहन को पीटकर किया घायल, चार पर केस