पंजाब के तरन तारन में पुलिस थाने पर गिरा रॉकेट, हादसे में कोई हताहत नहीं 

पंजाब के तरन तारन में पुलिस थाने पर गिरा रॉकेट, हादसे में कोई हताहत नहीं 

चंडीगढ़। पंजाब के सीमावर्ती जिले तरन तारन में एक पुलिस थाने पर संदिग्ध रूप से रॉकेट द्वारा संचालित ग्रेनेड (आरपीजी) फेंका गया। आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने शुक्रवार देर रात करीब एक बजे प्रक्षेपास्त्र दागा, जो जिले में अमृतसर-बठिंडा राजमार्ग पर स्थित सरहाली पुलिस थाने से लगे सांझ केंद्र पर गिरा।

सांझ केंद्र प्राथमिकी की प्रति, पासपोर्ट सत्यापन और अनापत्ति प्रमाणपत्र जैसी सेवाएं मुहैया कराता है। सूत्रों ने बताया कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

उन्होंने बताया कि प्रक्षेपास्त्र सबसे पहले थाने के दरवाजे की लोहे की ग्रिल पर गिरा और फिर सांझ केंद्र से टकराया। घटना में सांझ केंद्र की खिड़कियां क्षतिग्रस्त हो गईं।

सूत्रों के मुताबिक, संदिग्ध आरपीजी में विस्फोट नहीं हुआ। घटना के वक्त थाने में कुछ पुलिसकर्मी मौजूद थे। पुलिस अधिकारियों ने घटना पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

स्थिति का मुआयना करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। एक फॉरेंसिक दल भी घटनास्थल पर गया है। इससे पहले, मई में मोहाली में स्थित पंजाब पुलिस के खुफिया मुख्यालय में रॉकेट द्वारा संचालित एक ग्रेनेड फेंका गया था। 

यह भी पढ़ें: Cyclone Mandous : दक्षिणी आंध्र प्रदेश में भारी बारिश, लोगों को घरों में रहने की हिदायत