Winter Vacation: बहराइच में BSA ने एक साल की छुट्टी के लिए जारी किया आदेश, पत्र वायरल, जानें मामला

Winter Vacation: बहराइच में BSA ने एक साल की छुट्टी के लिए जारी किया आदेश, पत्र वायरल, जानें मामला

अमृत विचार, बहराइच। बेसिक शिक्षा विभाग की ओर से शीत कालीन अवकाश जारी किया गया है। जिसमें 31 दिसंबर 2022 से 14 दिसंबर 2023 का अवकाश घोषित किया गया है। इस पत्र पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने हस्ताक्षर भी कर दिया है। इस आदेश पत्र को लेकर चुटकले बना रहे हैं। वही विभाग इसे लिपिकीय त्रुटि मान रहा है।

जिले में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ठंड को देखते हुए बेसिक शिक्षा विभाग की ओर से परिषदीय विद्यालयों को बंद करने के निर्देश जारी किए गए हैं। कार्यलय जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी की ओर से जारी निर्देश में मान्यता प्राप्त एवं सहायता प्राप्त विद्यालयों को 31 दिसंबर 2022 से 14 दिसंबर 2023 तक विद्यालय बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं। इस आदेश पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के हस्ताक्षर भी हैं। 

एक साल की छुट्टी देखकर लोग हैरत में पड़ गए। लोग तरह तरह के मजे ले रहे हैं। साथ ही प्राइवेट स्कूल के संचालक अच्छे दिनों की याद दिला रहे हैं। हालांकि यह गलती लिपिकीय त्रुटि के चलते हुई है। विभाग के कर्मचारी इस बात को स्वीकार कर रहे हैं। इस मामले में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अव्यक्त राम तिवारी को फोन लगाया गया तो उनका मोबाइल रिसीव नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें:-लविवि: प्रोफेसर आलोक राय ने दूसरी बार संभाला कुलपति का कार्यभार, शिक्षकों और प्रोफेसरों ने किया स्वागत