बरेली : पति से मामूली विवाद पर पत्नी ने फंदे से लटक कर जान दे दी

बरेली : पति से मामूली विवाद पर पत्नी ने फंदे से लटक कर जान दे दी

बरेली, अमृत विचार।  पति पत्नी में मामूली विवाद पर पत्नी ने गुस्से में आकर कमरे में साड़ी के फंदे से पंखे के सहारे लटक कर अपनी जान दे दी जब पति ने कमरे में झांक कर देखा तो शांति लटकी हुई थी इससे परिवार में हड़कंप मच गया और आनन-फानन एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें:-बरेली : जिलाधिकारी ने सड़क सुरक्षा माह अभियान की तैयारियों को लेकर कैम्प कार्यालय में बैठक कर बनाई योजना, दिए निर्देश

बरेली के थाना सीबीगंज क्षेत्र के सेसिया हुसैनपुर की रहने वाली 35 वर्षीय शांति के पति शोभाराम ने बताया शनिवार देर रात मामूली सी बात पर खाना खाते समय कहासुनी सुनी हो गई थी जिसको लेकर गुस्से में आकर शांति कमरे में चली गई और साड़ी के सहारे पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी।

शोभाराम ने कमरे में जाकर देखा तो शांति पंखु से साड़ी के फंदे में लटकी हुई थी। शांती पंखे से लटकते देख परिवार में हड़कम मच गया। 108 एंबुलेंस की मदद से उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और इसकी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया वही पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी मृतक की एक बेटी दो बेटे हैं पति मजदूरी कर कर घर का पालन पोषण करता है।

ये भी पढ़ें:-बरेली: रिहायशी इलाकों में सियार और भेड़िये पैदा कर रहे खौफ