बॉलीवुड के दबंग के लिए डैनी ने तोड़ा अपना बरसों पुराना नियम, कभी साथ काम ना करने का लिया था फैसला

बॉलीवुड के दबंग के लिए डैनी ने तोड़ा अपना बरसों पुराना नियम, कभी साथ काम ना करने का लिया था फैसला

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ने फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपने अब तक के फिल्मी करियर में सलमान खान ने इसके बाद से कई हिट फिल्में दी हैं। सलमान खान की फिल्मों की तरह ही बॉलीवुड में उनके बारे में जो चीज सबसे ज्यादा मशहूर है, वह है कि सलमान खान यारों के यार हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड में एक एक्टर ऐसा भी है जिसने पहले सलमान खान के साथ काम ना करने की कसम खाई, लेकिन 23 सालों बाद उसी व्यक्ति ने ना सिर्फ सलमान खान के लिए अपनी कसम तोड़कर उनके साथ एक फिल्म में काम किया बल्कि अपना बरसों पुराना नियम भी तोड़ दिया। हम बात तक रहे हैं बॉलीवुड एक्टर डैनी डेन्जोंगपा की।

यह भी पढ़ें- Video: दरिया में झूमीं Nia Sharma, Bold Dance Moves ने लगाई पानी में आग

सलमान खान और डैनी डेन्जोंगपा ने फिल्म सनम बेवफा में साथ में काम किया था। साल 1991 में आयी इस फिल्म में डैनी ने सलमान खान के पिता की भूमिका निभायी थी। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कुछ ऐसी हुआ कि डैनी ने सलमान खान के साथ फिर काम ना करने का फैसला ले लिया। दरअसल, एक दिन डैनी सेट पर निर्धारित समय पर आ गये थे लेकिन सलमान खान सेट पर काफी देर से आये थे। जैसे ही सलमान खान सेट पर पहुंचे तो डैनी ने उन्हें शिष्टाचार का भाषण दे डाला। इसके साथ ही डैनी ने सलमान खान के साथ फिर कभी काम ना करने की कसम खा ली।

सीनियर एक्टर डैनी डेन्जोंगपा ने भले ही कई फिल्मों में काम किया हो लेकिन वह गर्मी के मौसम में कभी शूटिंग नहीं करते हैं। गर्मियों में डैनी अपने परिवार के साथ सिक्किम में समय बिताना पसंद करते हैं। डैनी इसे एक सख्त नियम की तरह मानते हैं। गर्मियों और बरसात के मौसम में मुंबई के शोर-शराबे से दूर डैनी सिक्किम की ठंडी वादियों में अपना पूरा समय अपने परिवार के साथ बिताते हैं।

23 साल बाद जब डैनी डेन्जोंगपा को सलमान खान स्टारर फिल्म जय हो ऑफर की गयी तो उन्होंने पुरानी बातों को भूला दिया। वह ना सिर्फ सलमान खान के साथ काम करने के लिए राजी हो गये बल्कि उन्होंने सलमान खान के लिए अपना सालों पुराना नियम भी तोड़ा। फिल्म 'जय हो' की शूटिंग के लिए डैनी ने पहली बार इस नियम को तोड़ा। इस नियम को तोड़ने के लिए फिल्म के प्रोड्यूसर सोहेल खान ने भी डैनी की तारीफ की थी।

यह भी पढ़ें- आदिल से निकाह के बाद Rakhi Sawant बनीं 'फातिमा', अब सता रहा इस बात का डर!

ताजा समाचार

Etawah: दीवार को लेकर पीट-पीटकर महिला की ली जान...परिजन बोले- 12 घंटे पहले मारपीट पर पुलिस ने की होती कार्रवाई, नहीं होती हत्या
Lok Sabha Election 2024: जालौन में कई जगह ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार, अधिकारियों के मनाने का सिलसिला रहा जारी
Live UP Lok Sabha Elections 2024: भीषण गर्मी के चलते लखनऊ के कई बूथों पर पसरा सन्नाटा
भीषण गर्मी से कासगंज डिपो की आय में आई भारी कमी, यात्री न मिलने की वजह से खाली दौड़ रहीं बसें
कासगंज: 'युवाओं को आत्मनिर्भर बनाना ही है एक मात्र लक्ष्य': ब्लॉक प्रमुख यशवीर सिंह
सिद्धार्थनगर में गरजे अखिलेश, कहा- चार जून के बाद सरकार-मंत्रिमंडल के साथ 'मीडिया मंडल' भी बदल जाएगा