Banda News: बांदा में दोहराया गया निर्भया जैसा कांड! महिला से गैंगरेप कर प्राइवेट पार्ट में....

Banda News: बांदा में दोहराया गया निर्भया जैसा कांड! महिला से गैंगरेप कर प्राइवेट पार्ट में....

अमृत विचार, बांदा। रविवार देर रात एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। यह घटना रास्ते में तब घटी जब वह अपने पति व तीन पड़ोसियों के साथ बाइक से ससुराल जा रही थी। पीड़िता का कहना है कि पड़ोसियों ने रास्ते में शराब पी और दो पड़ोसियों बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। विरोध करने पर तीसरे पड़ोसी ने उसके प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी।

Image Amrit Vichar(20)

जानकारी मिलने पर पुलिस फोर्स सुबह मौके पर पहुंची। दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। तकरीबन 35 वर्षीय महिला शहर के नजदीक स्थित अपने मायके से देर शाम पति व तीन पड़ोसियों के साथ कमासिन थाना क्षेत्र स्थित अपने ससुराल जा रही थी। पीड़िता का आरोप है कि रास्ते में  सभी ने जमकर शराब पी और फिर उसके दो पड़ोसियों में से दो ने बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

महिला ने जब तीसरे का विरोध कर दिया तो गुस्से में आकर उसने शराब की बोतल उसके प्राइवेट पार्ट में डाल दी। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस और उच्चाधिकारियों ने मौका मुआयना किया और मौके से दो अभियुक्तों को हिरासत में ले लिया, जबकि तीसरा पड़ोसी वहां से गायब हो चुका था।

क्या कहते हैं पुलिस के उच्च अधिकारी?
अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा का कहना है कि सुबह तकरीबन 6 बजे एक महिला के साथ घटना की जानकारी लगी। सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस फोर्स  के साथ उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। जांच में सामने आया है कि महिला अपने एक पड़ोसी, रिक्शा चलाता था वह एक दूर के पड़ोसी के साथ बाइक से अपनी ससुराल जा रही थी। रास्ते में इन लोगों ने शराब पी। शराब पीने के बाद हंगामा किया, तो मौके पर पब्लिक के लोग पहुंच गए। इस  बीच में तीसरा व्यक्ति भाग गया। 

मौके से अभियुक्तों को हिरासत में ले लिया गया है। जांच  मैं प्रथम दृष्टया मामला छेड़खानी का पाया गया है। बलात्कार जैसी घटना के साक्ष्य अभी तक नहीं मिले हैं। अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। जो भी साक्ष्य मिलेंगे उसी के आधार पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। हिरासत में लिए गए अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: दिखाई हेकड़ी तो लगेगी हथकड़ी, एसपी ने जारी की यह गाइडलाइन