काशीपुर: पुलिस ने चरस व स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार किए 

काशीपुर: पुलिस ने चरस व स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार किए 

काशीपुर, अमृत विचार। पुलिस ने अलग-अलग जगहों से दो नशा तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 510 ग्राम चरस व 10.45 ग्राम स्मैक बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर कोर्ट में पेश किया।

कोतवाली में मामले का खुलासा करते हुए सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि कोतवाली पुलिस ने अलग-अलग जगह से दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। बताया कि पुलिस ने गंगे बाबा रोड पर ढेला पुल के पास चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान बाइक पर सवार एक युवक को रोककर उसकी तलाशी ली, तो उसके कब्जे से 510 ग्राम अवैध चरस व 1500 रुपये बरामद किए।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम मेंहदी हसन निवासी ग्राम सरवरखेड़ा बताया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह कानूनगोयान निवासी सचिन से चरस खरीदकर लाया है और महंगे दाम पर काफी समय से बेच रहा है। उधर, गंगे बाबा तिराहा पर चेकिंग के दौरान 10.45 ग्राम स्मैक व 1420 रुपये के साथ हजरतनगर काली बस्ती बर्फ फैक्ट्री के पास निवासी मुअज्जम अली को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

पुलिस पूछताछ में मुअज्जम ने बताया वह स्मैक को स्वार जनपद रामपुर से अज्जू नाम के व्यक्ति से खरीदकर लाता है और यहां महंगे दाम पर बेचता है। सीओ वंदना ने बताया कि पुलिस ने सचिन व अज्जू की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी, वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप मिश्रा, एसआई नवीन बुधानी, धीरेंद्र परिहार, सुरेंद्र सिंह, सुप्रिया, देवेन्द्र सामंत, संतोष देवरानी, सिपाही प्रेम कनवाल, ईश्वर, किशोर फर्तयाल, गजेन्द्र, सुरेन्द्र, प्रियंका काम्बोज, ऋचा तिवारी शामिल रहे।