बरेली: हाफिजगंज इलाके में किसान की गोली मारकर हत्या, तीन पर रिपोर्ट, एक आरोपी नामजद

बरेली: हाफिजगंज इलाके में किसान की गोली मारकर हत्या, तीन पर रिपोर्ट, एक आरोपी नामजद

बरेली/हाफिजगंज, अमृत विचार। हाफिजगंज के गांव मुड़िया भीकमपुर मढ़ी के पास बैलगाड़ी से गन्ना लेकर जा रहे 30 वर्षीय किसान की मामूली विवाद के बाद बाइक पर आए तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। परिवार की ओर से एक आरोपी को नामजद करते हुए तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- बरेली: गणतंत्र दिवस पर मुकुंदी-गजेंद्र को मिल सकती है आजादी, 16 साल से काट रहे उम्रकैद की सजा

नौवानगला गांव में रहने वाले लोकेश कुमार ने बताया कि वह मंगलवार शाम छह बजे 30 वर्षीय भाई परमानंद के साथ गन्ने से भरा डनलप (बैलगाड़ी) लेकर ओसवाल शुगर मिल के लिए जा रहे थे। गांव से निकलते समय रास्ते में भउआ नगला निवासी पोथीराम का साइड देने को लेकर परमानन्द से विवाद हो गया। पोथीराम गालीगलौज करने लगा तो नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। शोरशराबा सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने दोनों को समझाकर अलग-अलग भेज दिया। जाते समय पोथीराम ने परमानंद को धमकी दी कि वह आज जिंदा अपने घर पहुंचेगा।

लोकेश के मुताबिक इसके बाद वे दोनों आगे बढ़ गए। वह डनलप हांक रहे थे और परमानंद पीछे-पीछे चल रहे थे। मुड़िया भीकमपुर मढ़ी के पास पोथीराम बाइक पर अपने दो दोस्तों के साथ आ धमका। पोथीराम ने परमानंद से कहा कि मैंने कहा था न कि तू आज घर वापस जिंदा नहीं पहुंचेगा और उनकी कनपटी पर गोली मारकर गांव की तरफ भाग निकला।

गोली लगते ही परमानंद खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर गए। उनकी चीख-पुकार सुनकर मंदिर पर बैठे लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल परमानंद को नजदीकी अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परमानंद के एक बेटा अजय और बेटी प्रांशी है।

परमानंद और पोथीराम के बीच साइड देने को लेकर विवाद हुआ था। परमानंद के भाई लोकेश की तहरीर पर पोथीराम और उसके अज्ञात साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की भी जांच की जा रही है---चेतराम वर्मा, थाना प्रभारी हाफिजगंज।

यह भी पढ़ें- बरेली: बढ़ेंगे प्लेटफार्म, ट्रेनों को जल्द मिलेगा क्लियरेंस