अब कभी दोबारा पीछा नहीं करूंगा, इस बार मुझे छोड़ दो, शोहदा लगाता रहा गुहार, पब्लिक करती रही पिटाई, देखें Video

कानपुर में महिला ने शोहदे की पिटाई।

अब कभी दोबारा पीछा नहीं करूंगा, इस बार मुझे छोड़ दो, शोहदा लगाता रहा गुहार, पब्लिक करती रही पिटाई, देखें Video

कानपुर के गुजैनी थाना क्षेत्र में महिला ने शोहदे की बीच सड़क चप्पलों से पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा।

कानपुर, अमृत विचार। गुजैनी थाना क्षेत्र में महिला ने शोहदे की बीच सड़क चप्पलों से पिटाई कर दी। शोहदे को पीटने के बाद महिला ने उसे पुलिस को सौंप दिया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

गोविंदनगर इलाके गुजैनी एफ-ब्लॉक में शोहदा विशाल पाल रहता है। वह इलाके की एक छात्रा को बीते कई दिनों से तंग कर रहा था। शुक्रवार शाम को शोहदा पीछा करते हुए छात्रा के घर तक पहुंच गया। घर के पास एक चबूतरे पर बैठ गया और छात्रा के निकलने का इंतजार करता रहा।

लड़की ने पूरे मामले की जानकारी अपनी मां को दी। मां गुस्से में घर के बाहर आई, तो लड़का भागने लगा। महिला के शोर मचाने पर भीड़ ने शोहदे को दौड़ाकर पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी। 

लोगों ने शोहदे को गोविंद नगर थाने की पुलिस को सौंप दिया। गोविंद नगर थाना प्रभारी ने बताया कि महिला ने आरोपी शोहदे के खिलाफ तहरीर देने से इंकार किया। इसके चलते शोहदे के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है।