हल्द्वानी: पुलिस ने हूटर के साथ बीच सड़क उतारी रईशजादे की रंगबाजी

हल्द्वानी: पुलिस ने हूटर के साथ बीच सड़क उतारी रईशजादे की रंगबाजी

हल्द्वानी, अमृत विचार। हूटर बजाकर पुलिस पर रौब गांठ रहे रईशजादे की रंगबाजी पुलिस ने बीच सड़क उतार दी। दबाव में आते ही आरोपी हाथ-पैर जोड़ने लगा। जिसके बाद पुलिस ने न सिर्फ लग्जरी कार से हूटर उतरवाया, बल्कि पांच सौर रुपये का नगद चालान भी काटा। 
 

बता दें कि कालाढूंगी रोड पर अल्मोड़ा अर्बन तिराहे का कट पुलिस ने आम जन के लिए बंद कर दिया। यह कट अभ सिर्फ अधिकारियों और आवश्यक सेवाओं से जुड़े वाहनों के लिए खोला जाता है। पुलिस ने यह व्यवस्था जाम को देखते हुए बनाई है। शनिवार की सुबह कालू सिद्ध तिराहे की ओर से हूटर बजाती फॉर्च्युनर कार संख्या यूके 08 एफ 1881 अल्मोड़ा अर्बन बैंक तिराहे पर पहुंची। कार सवार तिराहे से नैनीताल रोड की ओर जाना चाहता था, लेकिन हूटर बजने के बावजूद वहां तैनात एक महिला व एक पुलिस कर्मी बेरीकेडिंग की चेन नहीं खोली।

काला चश्मा लगाए कार सवार ने कार का शीशा नीचे करते हुए पुलिस कर्मियों पर रौब गांठा, लेकिन उसकी नहीं चली। पुलिस कर्मी ने कार को सड़क किनारे खड़ी कराई और सूचना वायरलेस सेट पर दी। जिसके बाद लालडांट पर चेकिंग कर रहे यातायात उप निरीक्षक शिव प्रकाश मौके पर पहुंचे।

कानून की बारीकियों को समझते ही कार सवार हाथ-पैर जोड़ने लगा, लेकिन पुलिस नहीं मानी। पुलिस ने बीच सड़क युवक की कार से हूटर उतरवाया और पांच सौ रुपये का नगद चालान काटा। एसआई शिव प्रकाश ने बताया कि युवक के वाहन से हूटर और नगद चालान के बाद दोबारा ऐसा न करने की हिदायत दी है। आरोपी ने अपना नाम हापुड़ निवासी प्रथम चौधरी पुत्र पंकज कुमार बताया।