शाहजहांपुर: निरीक्षण में टूटी मिली सड़क, नगर आयुक्त खफा

शाहजहांपुर: निरीक्षण में टूटी मिली सड़क, नगर आयुक्त खफा

शाहजहांपुर, अमृत विचार। नगर आयुक्त संतोष कुमार शर्मा ने शनिवार को नगर क्षेत्र के न्यू सिटी ककरा में स्थित एफएसटीपी प्लांट का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण में प्लांट के अंदर की सड़क क्षतिग्रस्त मिलने पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए तत्काल मरम्मत कराने के निर्देश दिए।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: खुटार में मिला डिप्थीरिया का दूसरा मरीज, जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

नगर आयुक्त ने कहा कि अगर दोबारा निरीक्षण में यह सड़क क्षतिग्रस्त पाई गई तो संबंधितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ऐसे में जिम्मेदार अफसर तत्काल इसकी मरम्मत कराए। लापरवाही बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। निरीक्षण के दौरान नगर आयुक्त को एफएसटीपी प्लांट में प्रकाश व्यवस्था भी ठीक नहीं मिली। इस पर उन्होंने संबंधित अफसरों को निर्देश दिए कि प्रकाश व्यवस्था को भी दुरस्त कराए, ताकि किसी  प्रकार की कोई दिक्कत प्लांट में न हो। प्लांट तक निर्माणाधीन अप्रोच मार्ग को देखा और निर्देश दिए मार्ग को जल्द पूरा कराए।

नगर आयुक्त ने संबंधित अफसरों को निर्देश दिए कि प्लांट में छोटी-छोटी जो भी खामियां है, उसका समय रहते दुरस्त करा ली जाए। निरीक्षण के दौरान महाप्रबंधक जल सौरभ श्रीवास्तव, सहायक अभियंता जलकल प्रेमचंद्र आर्य, सहायक अभियंता सिविल विपुल कुमार आदि मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: ओवरब्रिज के नीचे गिरी कार, महिला की मौत, पति-बेटा घायल