SP नेता अबू आजमी को जान से मारने की मिली धमकी, जानिए पूरा मामला

SP नेता अबू आजमी को जान से मारने की मिली धमकी, जानिए पूरा मामला

मुंबई। समाजवादी पार्टी (SP) की महाराष्ट्र ईकाई के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक अबू आसिम आजमी को जान से मारने की धमकी मिली है। अबू आसिम आजमी ने दावा किया है कि उनके निजी सहायक के नंबर पर धमकी भरा फोन आया और जान से मारने की धमकी दी गई। इस दौरान शख्स ने मुगल बादशाह औरंगजेब के लिए अपशब्द भी कहे। पुलिस के अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। 

कोलाबा पुलिस थाने में FIR दर्ज
पुलिस अधिकारी ने बताया कि अबू आसिम आजमी के निजी सहायक की शिकायत पर आपराधिक धमकी और अन्य अपराधों के लिए आईपीसी की धारा 506 (2) और 504 के तहत एक अज्ञात शख्स के खिलाफ मुंबई के कोलाबा पुलिस थाने में FIR दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि बीते बुधवार की शाम कॉल आई थी। फोन करने वाले शख्स ने अबू आसिम आजमी के निजी सहायक के साथ-साथ औरंगजेब के बारे अपशब्द कहे और फिर आजमी को जान से मारने की धमकी दी। 

औरंगजेब को लेकर दिया था बयान
गौरतलब है कि इस समय मुगल शासक औरंगजेब को लेकर महाराष्ट्र के सियासी गलियारों में माहौल गर्माया है। हाल ही में अबू आसिम आजमी ने औरंगजेब को लेकर बयान दिया था, जिसके बाद उन्हें ये धमकी मिली है। दरअसल, बीते दिनों वाशिम जिले में डांस का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कुछ लोग मुगल शासक औरंगजेब की फोटो लेकर नाच रहे थे। 

वायरल वीडियो को लेकर विरोध प्रदर्शन भी हुआ था। पुलिस ने डांस कर रहे लोगों में से 8 लोगों पर केस दर्ज कर लिया। बताया जा रहा है कि जिले के मंगरुलपिर में दादा हयात कलंदर साहब का संदल जुलूस 14 जनवरी की रात में निकाला गया था।संदल में नाचने वालों की भीड़ में दो बड़े-बड़े फोटो लहराए गए, जिसमें एक टीपू सुल्तान और दूसरा फोटो औरंगजेब का था। इसके बाद से ही औरंगजेब को लेकर सियासी नेताओं की बयानबाजी जारी है। 

ये भी पढ़ें- राजस्थान सरकार 26/11 हमले की पीड़िता के घर का सपना साकार कर रही: राहुल गांधी

ताजा समाचार