बस्ती : सांसद खेल महाकुंभ में जमकर हुई मारपीट,पीएम मोदी ने किया था उद्घाटन

बस्ती : सांसद खेल महाकुंभ में जमकर हुई मारपीट,पीएम मोदी ने किया था उद्घाटन

अमृत विचार,बस्ती। जिले के शहीद सत्यवान स्टेडियम में चल रहा सांसद खेल महाकुंभ में जंग शुरू हो गई। पुलिस की मौजूदगी में लोहे के रॉड और डंडे चलाये जाने लगे। जिसके चलते एक खिलाड़ी को गंभीर चोट आ गई। इलाज के लिए खिलाड़ी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं दूसरी तरफ इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ तौर पर मैदान में फेली अफरा तफरी दिखाई पड़ रही है।

दरअसल,शहीद सत्यवान स्टेडियम में सांसद खेल महाकुंभ का आयोजन किया गया था,जिसका उद्घाटन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल माध्यम से किया था। बताया जा रहा है कि इसी खेल महाकुंभ मे कबड्डी खिलाड़ियों से मारपीट की गई है। घायल खिलाड़ी का आरोप है कि नशे में धुत दबंगों ने खिलाड़ियों पर हमला बोल दिया।

यह हमला तब हुआ जब कबड्डी खेलने के बाद आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में यह खिलाड़ी समूह में डांस कर रहे थे। इसी बीच करीब एक दर्जन लोगों ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुये खिलाड़ियों को पीटना शुरू कर दिया। इस हमले में एक खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हो गया है। जबकि दूसरा खिलाड़ी अपने साथी को बचाने में घायल हुआ है। खिलाड़ियों पर हमले का आरोप एक भाजपा नेता पर लगा है। पुलिस ने इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक यह मारपीट एक दिन पहले हुये मैच में हारजीत को लेकर हुई थी।

यह भी पढ़ें : अयोध्या : रामलला को भगवा ध्वज समर्पित करने इंदौर से पहुंचे एक हजार भक्त