काशीपुरः 8.15 ग्राम स्मैक और 38 लीटर अवैध शराब के साथ तीन गिरफ्तार

काशीपुरः 8.15 ग्राम स्मैक और 38 लीटर अवैध शराब के साथ तीन गिरफ्तार

काशीपुर, अमृत विचार। पुलिस ने 8.15 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया। 
कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि बांसफोड़ान चौकी इंचार्ज अशोक कांडपाल क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर ने उन्हें स्मैक बेचे जाने की सूचना दी। जिस पर पुलिस ने मोहल्ला अल्ली खां स्थित कब्रिस्तान के पास से स्मैक बेच रहे एक युवक को गिरफ्तार किया। 
पूछताछ में युवक ने अपना नाम मोहल्ला अल्ली खां की करबला बस्ती निवासी फैजान सिद्दीकी बताया। बताया जा रहा है कि आरोपी वर्ष 2021 में भी स्मैक तस्करी में जेल जा चुका है और वह नशे का आदी है। 
पुलिस टीम में एसआई सुप्रिया नेगी, हेड कांस्टेबल देवेंद्र पांडेय, सिपाही कैलाश चंद्र, दीवान सिंह, सुरेंद्र सिंह शामिल रहे।

तो वहीं, पुलिस ने 38 लीटर अवैध कच्ची के साथ दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में रिपोर्ट दर्ज कर चालान कर दिया है। कुंडा थाना पुलिस ने गश्त के दौरान अनाज मंडी के पीछे कच्ची शराब की तस्करी करते विक्रम सिंह निवासी छोटी बरखेड़ी थाना आईटीआई को गिरफ्तार किया। जिसके पास से पुलिस ने 18 लीटर कच्ची शराब बरामद की। उधर, शिवराजपुर पट्टी पटाखा गोदाम के पास से पुलिस ने गश्त के दौरान कच्ची शराब की तस्करी कर ले जा रहे बाइक सवार मुकेश कुमार को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से पुलिस ने 20 लीटर शराब बरामद की।

ताजा समाचार

बरेली: facebook पर युवती से दोस्ती...फिर गायब हो गया दो बच्चों का पिता, दर-दर भटक रही पत्नी
कासगंज: ससुर की मौत से पहले पति अब्बास से मिलने आई थी निकहत बानो, CCTV की निगरानी में 30 मिनट हुई मुलाकात
Kanpur: 40 साल तक रावण बनते रहे, अब बस सुप्रसिद्ध रावण अभिनेता अवध दीक्षित करेंगे अभिनय का समापन
लखनऊ: शराबी बेटे ने मां से ज्वैलरी छीनने का किया प्रयास, बहनों ने विरोध किया तो कैंची से कर दिया ताबड़तोड़ वार
Kanpur: आचार संहिता के मद्देनजर शहर में 13 हजार लोग हुए पाबंद; पुलिस ने जमा कराए इतने लाइसेंसी हथियार
नानकमत्ता पहुंचे DGP अभिनव कुमार...घटनास्थल का लिया जायजा, बोले- जल्द शिकंजे में होंगे आरोपी